Mukhtar Abbas

मोदी मंत्रिमंडल से मुख्तार अब्बास ने दिया इस्तीफा!

55 0

नई दिल्ली: अल्पसंख्यक मामलों में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने मोदी मंत्रीमंडल (Modi Cabinet) से इस्तीफा दे दिया है। पीएम मोदी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान देश व लोगों की सेवा के लिए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की सराहना की। ये सराहना को संकेत के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि मुख्तार अब्बास नकवी के इस इस्तीफे की पीछे की वजह पता नहीं चली है। वैसे तो अपना इस्तीफा देने से पहले मुख्तार अब्बास नकवी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

नकवी को भाजपा ने पिछले दिनों हुए राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव में कहीं से उम्मीदवार नहीं बनाया था। मंत्रिमंडल की बैठक के बाद नकवी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की थी। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई जब केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में पीएम मोदी ने देश और लोगों की सेवा में नकवी के योगदान की सराहना की। नकवी के मोदी मंत्रीमंडल से इस्तीफा देने के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि उन्हें पार्टी में कोई बड़ा पद दिया जा सकता है।

हनुमंत धाम मंदिर में CM योगी ने की पूजा, मंदिर का किया शिलान्यास

Related Post

शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस से मोह भंग! भाजपा नहीं बल्कि इस पार्टी में शामिल होंगे ‘शॉटगन’

Posted by - July 12, 2021 0
बॉलीवुड अभिनेता एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।एक…
ओवैसी

गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं, देश को बचाएं – ओवैसी

Posted by - October 3, 2019 0
औरंगाबाद। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गांधी जयंती के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक रैली…