CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने बाबा नीब करौरी का लिया आशीर्वाद

14 0

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि राम नवमी के शुभ अवसर पर बाबा नीब करौरी जी महाराज की तपोस्थली श्री कैंची धाम में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। श्री हनुमान जी की कृपादृष्टि आप सभी पर बनी रहे, यही प्रार्थना है।

कैंची धाम (उत्तराखंड पोस्ट) राम नवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। सीएम ने बीस मिनट तक कैंची में बाबा का ध्यान लगाया।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) बुधवार की दोपहर 1.30 बजे कैंची धाम पहुंचे थे। सीएम ने बाबा की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। साथ ही मंदिर आए भक्तों से भी बात की। आधे घंटे के बाद सीएम वापस हल्द्वानी की ओर रवाना हो गए।

चुनाव से पहले ही हार स्वीकार चुकी है कांग्रेस, उत्तराखंड में खिलेगा पंच कमल: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि राम नवमी के शुभ अवसर पर बाबा नीब करौरी जी महाराज की तपोस्थली श्री कैंची धाम में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। श्री हनुमान जी की कृपादृष्टि आप सभी पर बनी रहे, यही प्रार्थना है।

Related Post

RBI

रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा, कोविड-19 के रुख से तय होगी बाजार की दिशा

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। शेयर बाजारों की दिशा इस सप्ताह रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा (RBI Monetary Review Covid 19), वृहद आर्थिक आंकड़ों,…
General Manoj Pandey

भविष्य की चुनौतियों के लिए सेना को तैयार करेगी अग्निपथ योजना : जनरल मनोज पांडे

Posted by - June 14, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे (General Manoj Pandey) ने मंगलवार को कहा कि अग्निपथ योजना का उद्देश्य…