Kathy Lamkin

नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन अभिनेत्री कैथी लैमकिन का निधन

50 0

वाशिंगटन: ‘नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन’ (No Country for Old Men) और ‘टेक्सास चेनसॉ नरसंहार’ (Texas Chainsaw Massacre) में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कैथी लैमकिन (Kathy Lamkin dies) का 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। द हॉलीवुड रिपोर्टर (Hollywood Reporter) के अनुसार, टेक्सास के अभिनेता, जिन्होंने कोएन ब्रदर्स के ऑस्कर सर्वश्रेष्ठ चित्र विजेता ‘नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन’ में जेवियर बार्डेम के साथ डेजर्ट ऐयर ट्रेलर पार्क के प्रबंधक की भूमिका निभाई थी, का 4 अप्रैल को निधन हो गया, जैसा कि लिंडा मैकलिस्टर ने घोषणा की थी।

अभिनेता की एक छोटी बीमारी से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। पोस्ट के कैप्शन में पढ़ा गया: “कैथी बेहद प्रतिभाशाली और ऐसी दयालु और मजाकिया आत्मा थी। वह महान भूमिकाओं में रहती है जिसे वह इतनी रचनात्मक और विशिष्ट रूप से जीवंत करती है। इस अविश्वसनीय व्यक्ति को जानना कितना अद्भुत है। उसके लिए हार्दिक प्यार और प्रार्थना अद्भुत परिवार और दोस्तों का ब्रह्मांड।”

10 दिसंबर, 1947 को जन्मी कैथी ने ह्यूस्टन के कॉडवेल एलीमेंट्री स्कूल में थिएटर पढ़ाने से पहले सेंट्रल मिसौरी स्टेट यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री हासिल की। उन्होंने पियरलैंड में यूनिकॉर्न स्कूल ऑफ एक्टिंग और उसके प्रदर्शन विंग, यूएसए थिएटर को भी बनाया और चलाया। उनकी फिल्मोग्राफी में ‘वेटिंग फॉर गफमैन’ (1996), ‘किस किस बैंग बैंग’ (2005), ‘द हार्टब्रेक किड’ (2007), ‘वेलकम टू द रिलेज’ (2010), ‘स्वीटवाटर’ (2013) शामिल हैं। अन्य फिल्में और टेलीविजन कैमियो। कैथी के परिवार में उनके 52 वर्ष के पति स्टीफन हैं; बच्चे काटी और ग्रेग; और पोते बेंजामिन और मॉर्गन।

यह भी पढ़ें: 40 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स बनने वाली है मां, जाहिर की ख़ुशी

Related Post

शादी से पहले मां बनकर खुश हैं एमी जैक्सन, बेटे की पहली तस्वीर आई सामने

Posted by - September 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री एमी जैक्सन के घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है। जिसकी तस्वीर…
tapsee

66वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स: ‘गुलाबो सिताबो’ का जलवा, इरफान और तापसी पन्नू बेस्ट एक्टर

Posted by - March 28, 2021 0
मुबई। 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (66th Filmfare Awards) का एलान कर दिया गया है। कोरोना वायरस ने दुनिया में बहुत सी…
बॉलीवुड की रामायण में ये साबित होंगे बेहतर पात्र

रामानंद सागर के शो की सीता बोलीं- बॉलीवुड की रामायण में ये साबित होंगे बेहतर पात्र

Posted by - April 4, 2020 0
मुंबई। कोरोनावायरस के खात्मे के लिए पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया है। इस दौरान…