Britney Spears

40 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स बनने वाली है मां, जाहिर की ख़ुशी

259 0

वाशिंगटन: अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (American singer Britney Spears) अपने पति सैम असगरी (Sam Asghari) के साथ एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। मंगलवार को ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ एक खुशखबरी साझा की है। उन्होंने लिखा, मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट (Pregnancy test) करवाया है और सब ठीक है, मेरा एक बेबी होने वाला है।

हालाँकि, ब्रिटनी ने प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया क्योंकि उसने अपने कैप्शन में उल्लेख किया था कि वह ‘थोड़ी सी गर्भवती थी’ और यह देखने के बाद कि उसने छुट्टी के दौरान वजन बढ़ाया था, गर्भावस्था परीक्षण लिया था। “मैंने अपनी माउ यात्रा पर जाने के लिए इतना वजन कम किया कि इसे वापस पाने के लिए … मैंने सोचा ‘गीज़ … मेरे पेट को क्या हुआ ???’ मेरे पति ने कहा, ‘नहीं, आप मूर्खतापूर्ण तरीके से गर्भवती हैं,’ उसने चुटकी ली।

उसने यह भी बताया कि वह “उतना बाहर नहीं जाएगी” इसलिए पैपराज़ी पैसे के लिए उसकी तस्वीरें नहीं ले सकते। “यह बढ़ रहा है !!! अगर 2 वहाँ हैं … मैं इसे खो सकता हूँ … मैं स्पष्ट रूप से बाहर नहीं जाऊँगा क्योंकि पैप्स को उनके पैसे मिल रहे हैं .. मुझे गोली मार दी … जैसे वे दुर्भाग्य से पहले से ही है।”

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्‍थ और एशियन गेम्‍स के ट्रायल से पहले साइना का बड़ा फैसला

‘स्ट्रेंजर’ हिटमेकर, जो पहले से ही अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ दो किशोर बेटों, सीन और जेडन की मां हैं, ने यह भी कहा कि गर्भावस्था “कठिन” होगी क्योंकि उन्हें पहले प्रसवकालीन अवसाद का अनुभव हुआ था।

यह भी पढ़ें: बॉस ने तबादले के बदले मांगी एक रात के लिए पत्नी, फिर पति ने…

Related Post

शादी के बाद कई सेलेब्रिटीज ने बदला अपना नाम लेकिन दीपिका ने किया मना

Posted by - January 16, 2019 0
मुंबई। बीते साल कई सेलेब्रिटीज ने शादी की लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सोनम-आनंद आहूजा और प्रियंका चोपड़ा-निक…