प्रिया प्रकश

प्रिया प्रकाश के इस वारियर video ने मचाया तहलका

1011 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गई हैं। इस बार  फिर से वैलेंटाइन वीक में प्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को वैलेंटाइन वीक के शुरु होने से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था लेकिन मात्र तीन दिनों में यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब तक इस वीडियो पर 20 लाख व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें :-रिद्धि डोगरा और राकेश बापट के रिश्ते में 7 साल बाद आई खटास 

आपको बता दें फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ में प्रिया लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर रिलीज होती ही यह चर्चा का विषय बन गई है। लोग इसे सोशल मीडिया पर जमकर इसे ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-कुंभ स्नान के लिए प्रयागराज पहुंचीं राखी सावंत, सिन्दूर देखकर उठे सवाल

जानकारी के मुताबिक क साल बाद भी प्रिया के नैनों का जादू अब भी बरकार है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें प्रिया का यह वीडियो पंसद नहीं आया और वे इस वीडियो के लिए प्रिया को ट्रोल कर रहे हैं। जब प्रिया प्रकाश से ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूछा गया कि क्या ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। तब उन्होंने जवाब में कहा कि ‘ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। मुझे बस ये पता है कि मैं फिल्म में महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार निभा रही हूं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है।

Related Post

जस्टिस मुरलीधर तबादला

रविशंकर प्रसाद बोले-सरकार शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों से बात करने को तैयार

Posted by - February 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि सरकार सीएए के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन कर…