Pushpa

10वीं की परीक्षा में छात्र ने ‘पुष्पा’ फिल्म का लिखा डायलॉग, पुष्पा’ पुष्पा राज…

77 0

कलकत्ता: जब से तेलुगु फिल्म ‘Pushpa: The Rise’ ने बड़े पर्दे पर धूम मचाई है, तबसे डायलॉग (Dialogue) और गाने इंटरनेट (Internet) पर छा गए हैं, पिछले कुछ महीनों में कई मीम्स और वीडियो वायरल हो रहे है। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का खुमार लोगों पर सिर चढ़कर बोला। सोशल मीडिया पर हर कोई उनके गाने पर रील्स बना रहे थे। अब, प्रसिद्ध अल्लू-अर्जुन स्टारर स्कूल परीक्षाओं में प्रवेश कर रहा है। पुष्पा का रंग एक दसवीं के छात्र (Student) पर ऐसा चढ़ा कि उसने उत्तर पुस्तिका पर फिल्म का डायलॉग लिख दिया। कॉपी चेक करने वाले अध्यापक इसे देखकर हैरान रह गया और अब यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फिल्म से प्रेरित होकर, पश्चिम बंगाल में कक्षा 10 के एक छात्र ने उत्तर पुस्तिका पर प्रश्न का उत्तर देने के बजाय उसने पुष्पा फिल्म के डायलॉग की तरह लिखा ‘पुष्पा” पुष्पा राज अपुन लिखेगा नहीं साला’। सोशल मीडिया पर केवल इस आसंर शीट की फोटो ही वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में बड़े-बड़े अक्षरों में डायलॉग लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह मामला पश्चिम बंगाल का हैं। इस छात्र की उत्तर पुस्तिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे नेटिज़न्स बेकाबू होकर हंस पड़े।

यह भी पढ़ें: 40 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स बनने वाली है मां, जाहिर की ख़ुशी

पुष्पा: द राइज के संवाद और गीत सोशल मीडिया पर वायरल सनसनी थे, क्योंकि फिल्म 2022 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने सामंथा रूथ प्रभु के साथ आइटम गीत ऊ अंतावा में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्‍थ और एशियन गेम्‍स के ट्रायल से पहले साइना का बड़ा फैसला

 

Related Post

CAA नागरिकता देने वाला कानून

पीएम मोदी बोले- CAA नागरिकता देने वाला कानून है, छीनने वाला नहीं

Posted by - January 12, 2020 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बेलूर मठ में युवाओं को संबोधित किया। मोदी…