फ्रोजेन 2

एनिमेशन फिल्मों का बड़ा धमाका, फ्रोजेन 2 ने अब तक कमाए 34 करोड़

591 0

नई दिल्ली। डिजनी की नई फिल्म फ्रोजेन 2 ने भारत में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फ्रोजेन 2 ने 10 दिन में 34 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है। यह फिल्म दूसरे हफ्ते में 40 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लेने की उम्मीद है।

फिल्म के सभी भाषाओं के संस्करणों ने भारत में दूसरे हफ्ते के सप्ताहांत में करीब नौ करोड़ रुपये कमाए

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की आवाजों के साथ हिंदी में रिलीज हुई फ्रोजेन 2 को हिंदी पट्टी में काफी अच्छी कामयाबी मिली है। इस फिल्म के सभी भाषाओं के संस्करणों ने भारत में दूसरे हफ्ते के सप्ताहांत में करीब नौ करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म ने पहले हफ्ते में शानदार कामयाबी दर्ज करते हुए 25 करोड़ रुपये के करीब का कारोबार किया था। इस तरह फिल्म का अब तक का कलेक्शन करीब 34 करोड़ रुपये हो गया है।

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्‍टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video 

भारत में किसी भी एनिमेशन फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड अब तक डिजनी इंडिया की ही फिल्म द लॉयन किंग के पास है। जिसने इसी साल जुलाई में भारत में 155 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। इसके बाद नंबर दो पर इन्क्रेडिबल्स 2 है। जिसने पिछले साल भारत में 36 करोड़ 90 लाख रुपये की कमाई की थी।

Related Post

Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में 2 पाकिस्तानी समेत लश्कर के 3 आतंकवादी ढेर

Posted by - June 7, 2022 0
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुपवाड़ा जिले में भारतीय सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के चकतारस…

बर्थडे स्पेशल: पार्टी में मौजूद कई एक्टर, मलाइका का दिखा जबरदस्त अंदाज

Posted by - October 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से भी खूब सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा आज यानी 23…