बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video

989 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था । यह फिल्म हिट रही थी और नर्गिस के काम को काफी सराहना मिली थी।

हाल ही में एक पूर्व पोर्न स्टार के साथ बातचीत में नर्गिस ने बॉलीवुड के अनुभवों को साझा किया है । पोर्नस्टार रह चुकीं ब्रिटनी ‘eXXXamin’नाम का एक इंटरनेशनल पॉडकास्ट चलाती हैं । यहीं पर नर्गिस ने इंटरव्यू में बताया कि कई निर्देशकों ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इस वजह से उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी निकल गए।

इस इंटरव्यू में ब्रिटनी ने नर्गिस से पूछा कि मेरी जिंदगी में मैंने कोई सीमाएं नहीं बांधी थीं । मैं जानती थी कि मुझे क्या चाहिए और उसके लिए मुझे क्या करना है और इसी वजह से मैं पोर्न इंडस्ट्री में पहुंच गई। लेकिन ऐसी क्या सीमाएं हैं जो आपने अपने लिए बांधी कि आप अपने नैतिक मूल्यों से न भटकें ।

इस सवाल के जवाब पर नर्गिस ने कहा कि शायद यह मुझे मेरी मां से मिले हैं, लेकिन उन्होंने इसे सही तरीके से नहीं किया। बल्कि उन्होंने आदमियों, सेक्स और रिश्तों को लेकर मुझे काफी डरा दिया था। शायद कुछ हद तक मेरे नैतिक मूल्य मुझे उनसे मिले। मैं उन इंसानों में से हूं जो लोगों की गलतियों से सीखती हूं।

नर्गिस ने कहा कि मैं फेम की भूखी नहीं थी इसलिए मैंने कुछ चीजें कभी नहीं की । जैसे न्यूड फोटोशूट करवाना या किसी निर्देशक के साथ सोना। यह सब मैंने कभी नहीं किया। इस वजह से मेरे हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गईं। मैं इससे काफी परेशान भी हो गई थी, लेकिन मैंने अपने नैतिक मूल्यों को दांव पर लगा कोई काम नहीं किया ।

ब्रिटनी ने नर्गिस से पूछा कि हाल ही में मीटू मूवमेंट हुआ, जिसमें कई कहानियां सामने आईं । आपने ऐसे ऑफर ठुकरा दिए तो आपको खुद में और उन लड़कियों में क्या अंतर लगता है?’ इसके जवाब में नर्गिस ने कहा कि मैंने अपने काम को बहुत ज्यादा बड़ा नहीं बनने दिया । मेरे लिए मेरा काम मजे के लिए था। हां, इससे मुझे पैसा मिलता था लेकिन ये ही सब कुछ नहीं था।

अपनी पहली ही फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ से नर्गिस बॉलीवुड में छा गई थीं। वह ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बैंजो’, ‘अजहर’, ‘फटा पोस्‍टर निकला हीरो’, ‘5 वेडिंग्‍स’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ आ चुकी हैं। इन दिनों वह बॉलीवुड के साथ ही कई इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट्स भी कर रही हैं।

Related Post

Kamala Harris

देखे उपराष्ट्रपति पद की टिकट पाने वालीं कमला हैरिस का कुकिंग वीडियो हो रहा वायरल

Posted by - August 12, 2020 0
कमला हैरिस अमेरिका के उपराष्ट्रपति पद के लिए टिकट हासिल कर इतिहास रच दिया है। अमेरिका में होने वाले चुनाव…
राधिका आप्‍टे

‘बदलापुर’ के बाद राधिका आप्‍टे को ऑफर होने लगी थी कई एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍में

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्‍टे अपनी कई फिल्‍मों में अपने बोल्‍ड अंदाज दिखा चुकी हैं। राधिका ने बताया कि…
sahid kapoor wife meera

जानिए पति शहीद कपूर को मीरा राजपूत इस नाम से पुकारती है, यह जानकर आप भी देंगे मुस्कुरा

Posted by - August 29, 2020 0
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। मीरा संग शाहिद ने साल 2015 में…