Aamir Khan

आमिर खान की बेटी को आ रहे एंग्जायटी अटैक

331 0

 

आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी आयरा खान(Ayra Khan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी आयरा खान(Ayra Khan) ने फैंस को बताया कि उन्हें एंग्जायटी अटैक आ रहे है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर यह बात बताई। हालांकि वह ऐसी पहली शख्स नहीं जो ऐसा महसूस कर रही हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं जो इसका शिकार हुए हैं। साल 2017 में हुई एक स्टडी के मुताबिक भारत में 7 में से 1 व्यक्ति इससे ग्रस्त है।

कंगना ने सीएम योगी से की मुलाकात, फैंस के साथ साझा की तस्वीर

सेल्फी पोस्ट कर फैंस को बताया अपना दर्द

आयरा खान(Ayra Khan) ने सफेद नाइट सूट में बिना मेकअप के साथ इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा कि मुझे एंग्जायटी अटैक आने लगे हैं। मुझे घबराहट होती है। मैं रो लेती हूं। इससे पहले ऐसा नहीं हुआ है। उनके डॉक्टर ने कहा है कि अगर यह लगातार हुए तो मुझे मनोचिकित्सक की मदद लेनी पड़ेगी।

इस OTT प्लेटफार्म के साथ शाहरुख खान की Pathan का करार

एंग्जायटी अटैक में इंसान हो जाता है नेगेटिव

मनोचिकित्सक डॉक्टर बिंदा सिंह ने बताया कि एंग्जायटी एक डर होता है। यह किसी घटना के कारण हो सकती है। इसमें इंसान नर्वस होने लगता है। वह डर-सहमा रहता है, उसे लगता है कि कोई अनहोनी होने वाली है। इंसान इतना नेगेटिव हो जाता है कि सोचता है कि अब जिंदगी में कुछ नहीं बचा। वह असुरक्षित हो जाता है। एंग्जायटी कोई बीमारी नहीं होती। यह इंसान की मनोदशा होती है। अगर समय रहते इसका इलाज नहीं हो तो इंसान डिप्रेशन में जा सकता है।

Related Post

akshay-kumar-corona-positive

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए लिखा-संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार…