Namrata Shirodkar

नम्रता शिरोडकर ने खास अंदाज में दी महेश बाबू को जन्मदिन की बधाई

40 0

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अभिनेत्री पत्नी एवं पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अभिनेता पति महेश बाबू को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। नम्रता ने इंस्टाग्राम पर महेश बाबू की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर महेश बाबू की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं फैंस भी सोशल मीडिया के जरिये महेश बाबू को उनके 47वें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साउथ सुपरस्टार और नम्रता शिरोडकर की जोड़ी फैंस की बीच काफी मशहूर है और फैंस के बीच रील लाइफ से रियल लाइफ तक ये जोड़ी काफी पसंद की जाती है।

दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं। फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर नम्रता और महेश बाबू की मुलाकात हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया और 4 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया और 10 फरवरी, 2005 को परिवार की सहमति से दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

शिंदे सरकार का कैबिनेट विस्तार, 18 मंत्रियों ने ली शपथ

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों से किनारा कर लिया। जबकि महेश बाबू की गिनती साउथ फिल्मों के टॉप अभिनेताओं में होती हैं।

राजाकुमरुडू,ओक्काडू ,अथाडु, पोकिरी, सरिमंथुडू, व्यापारीआदि फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाले महेश बाबू के चाहने वालों की संख्या लाखों में है।

Related Post

Bollywood actress shikha malhotra

नर्स बनकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अब खुद हुईं संक्रमित

Posted by - October 10, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मदद करने में जुटे हैं। इस…

Birthday special: ‘जाने तू या जाने ना’ से जेनेलिया ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

Posted by - August 5, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा का आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म…