साइना नेहवाल की बायोपिक

साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति की एक्टिंग देख डायरेक्टर बोले- बेहतरीन अदाकारा

140 0

नई दिल्ली। बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ के निर्देशक अमोल गुप्ते ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बेहतरीन अदाकारा बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग फरवरी में पूरी हो जाएगी। मुंबई स्थित जमनाबाई नरसी स्कूल के 50वें स्थापना दिवस पर गुप्ते ने कहा कि वह वास्तव में बेहतरीन अदाकारा हैं। फिल्म में मानव कौल और शुभ्रज्योति जैसे शानदार कलाकार हैं। इसलिए हमने (फिल्म में) कोच के सात नेहवाल परिवार भी बनाया। मुझे लगता है कि मैं इससे ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकता था।

https://www.instagram.com/p/B42T0NXADeX/?utm_source=ig_web_copy_link

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना 

फिल्म में पहले प्रमुख किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को लेने की बात चल रही थी, हालांकि बाद में परिणीति को लिया गया। फिल्म में मानव कौल बैडमिंटन दिग्गज पुलेला गोपीचंद का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने साइना का मार्गदर्शन किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म पर काम कर रही हैं। स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म के लिए परिणीति बैडमिंटन कोर्ट में खूब पसीना बहा रही हैं। हाल ही में परिणीति सोशल मीडिया के जरिए फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई है।

हालांकि अब परिणीति इस चोट से उबरने के बाद फिर से बैडमिंटन कोर्ट में पसीना बहा रही हैं। परिणीति चोपड़ा और साइना नेहवाल इन दिनों ज्यादा से ज्यादा वक्त एक साथ बिता रही हैं।जिससे कि परिणीति बायोपिक में साइना के कैरेक्टर को अच्छे से निभा सके।

Loading...
loading...

Related Post