जय मम्मी दी

‘जय मम्मी दी’ रिलीज के 24 घंटे ऑनलाइन लीक, कमाई पर पड़ेगा असर

670 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी सिंह और अभिनेत्री सोनाली सिंह की फिल्म ‘जय मम्मी दी’ ऑनलाइन लीक हो गई है। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के रिलीज होने के 24 घंटे बाद ही फिल्म की कॉपी ऑनलाइन लीक हो गई। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को भी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है। जाहिर है कि ऑनलाइन लीक का असर फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिलने वाला है।

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना 

इस वेबसाइट ने बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों को पहले भी रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही लीक किया है। तमिलरॉकर्स इससे पहले ‘छपाक’, ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ समेत कई फिल्मों को रिलीज कर चुकी है। आपको बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं। फिल्म में प्रमुख किरदारों में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों भी हैं।

यहां देखिए ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर

‘जय मम्मी दी’ फिल्म की कहानी सनी और सोनाली की मांओं के बीच के मतभेद पर आधारित है। इस कॉमेडी फिल्म में सुप्रिया पाठक सनी सिंह की मां के रोल में तो वहीं पूनम ढिल्लन के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों खूब लड़ती-झगड़ी नजर आएंगी।

Related Post

फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुशांत और वरुण की दिखी मजेदार कैमेस्ट्री

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को दोस्ती स्पेशल ट्रेलर का नाम…
पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट

पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची, जानें पूरा मामला

Posted by - February 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय ने सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट जाने…