मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

228 0

कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होती रहती है, लेकिन दूसरी सांसद मिमी चक्रवर्ती भी कुछ कम खूबसूरत नहीं हैं। वह बंगाल के जादवपुर से तृणमूल कांग्रेस की सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं।

View this post on Instagram

Just as u say it will be✨

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके फैन भी उनके फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं। मिमी इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में काफी बोल्ड नजर आती हैं।

https://www.instagram.com/p/B4Xo1nNglWP/?utm_source=ig_web_copy_link

बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली मिमी बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। सांसद बनने के बाद अक्सर ही यूजर मिमी को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करते रहते हैं। संसद के पहले दिन ट्राउजर पहन कर फोटो शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था।
30 साल की मिमी चक्रवर्ती ने बंगाली फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले मॉडलिंग भी की थी।

https://www.instagram.com/p/B5UZAO0AbzK/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही मिमी फेमिना मिस इंडिया में भी भाग ले चुकी हैं। मिमी चक्रवर्ती को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। मिमी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत पहली बांग्ला फिल्म ‘बापी बारी जा’ से की थी।

Loading...
loading...

Related Post

साइना नेहवाल की बायोपिक

साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति की एक्टिंग देख डायरेक्टर बोले- बेहतरीन अदाकारा

Posted by - January 19, 2020 0
नई दिल्ली। बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ के निर्देशक अमोल गुप्ते ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा…