Delhi

तपती गर्मी से दिल्ली में बड़ी राहत, प्री-मानसून में जमकर गिरा पानी

106 0

नई दिल्ली: देश के कई राज्य इन दिनों भीषण गर्मी बेहाल है। राजधानी दिल्ली (Delhi) में लोगो को इस गर्मी से शुक्रवार को झमाझम बारिश से राहत मिली, जिससे यहां का मौसम काफी सुहावना हो गया। वहीं मौसम विभाग (Weather department) के मुताबिक, दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ मध्यम बारिश होगी। दिल्ली (Delhi) के जामा मस्जिद से बारिश की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इनमें देखा जा सकता है कि बारिश की बूंदों ने लोगों को गर्मी से एक बड़ी राहत दी है।

मौसम कार्यालय ने राष्ट्रीय राजधानी में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश का पूर्वानुमान व्यक्त किया था। मौसम कार्यालय ने दोपहर 1:50 बजे ट्वीट किया था, दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के लोनी देहात, हिंडन वायु सेना स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा और आसपास के क्षेत्रों में 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी।

उर्फी जावेद ने कपड़ो की नहीं, फूलों से बनी बिकिनी पहनी

दिल्ली के कुछ हिस्सों में शुक्रवार सुबह भी भारी बारिश हुई। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार न्यूनतम तापमान पांच डिग्री घटकर 22.8 डिग्री सेल्सियस हो गया। मौसम कार्यालय ने पूर्व में कहा था कि दिल्ली में शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे तक पिछले 24 घंटों में सात मिलीमीटर बारिश हुई। अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

इस तरह से दे अपने घर को नया लुक, सजावट देखकर लोग कहेंगे वाह

Related Post

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. रंगराजन की पत्नी की हत्या, एक हिरासत में, दो की तलाश जारी

Posted by - July 7, 2021 0
दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमार मंगलम की मंगलवार देर रात उनके दिल्ली आवास पर…