Shahrukh Khan

इस OTT प्लेटफार्म के साथ शाहरुख खान की Pathan का करार

31 0

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) पठान से कर रहे पर्दे पर कमबैक

लंबे समय से फैंस को शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के पर्दे पर आने का इंतजार है। शाहरुख भी अपनी फिल्म पठान से पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। अब खबर ये भी है कि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी पर भी रिलीज होगी, जिसकी डील फाइनल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये डील करोड़ों में फाइनल हुई है, जिसे सुनकर आप भी दंग रहे जाएंगे।

विवेक अग्निहोत्री ने विकिपीडिया पर निकाला गुस्सा, बोले…..

आप जानते हैं कि कोरोना काल के दौरान तेजी से अपनी जगह बनाने वाला ओटीटी अब मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया है। पहले जहां पांच से छह ओटीटी प्लेटफॉर्म थे, वहीं अब दर्जनों नए ओटीटी प्लेटफॉर्म आ चुके हैं। हर तरह का कंटेट यहां उपलब्ध है। लोग घर पर बैठकर अपने फोन पर फिल्में और वेबसीरीज देखना पसंद करते हैं। तमाम दिग्गज सितारे ओटीटी का रुख कर चुके हैं, लेकिन शाहरुख(Shahrukh Khan) अभी इससे दूर हैं।

पठान की ओटीटी डील होने से शाहरुख(Shahrukh Khan) का नाम भी उन सितारों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा जिनकी फिल्में ओटीटी पर आ चुकी हैं। शाहरुख से पहले अजय देवगन, अक्षय कुमार आदि सितारों की फिल्में ओटीटी पर आ चुकी हैं। वहीं बात करें पठान की ओटीटी डील की तो अमेजन प्राइम के साथ यह डील तकरीबन 200 करोड़ से ज्यादा में हुई है। भी निर्माताओं या शाहरुख खान की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर, बेटे ने दी ये जानकारी

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख रॉ एजेंट फ‍िरोज पठान के रोल में होंगे जबकि दीपिका भी उनके साथ रॉ एजेंट की भूमिका में होंगी। जॉन अब्राहम का भी रोल अहम है क्‍योंकि वह आतंकवादी के रोल में हैं। आशुतोष राणा, डिंपल कपाडिया और गौतम रोडे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाने वाले हैं।

Related Post

विवेक ओबेरॉय को मिल रही धमकियों के बाद पुलिस ने दी सुरक्षा

Posted by - May 23, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा में बने…
एंजेलिना ने दस लाख डॉलर की राशि दान

सुविधाओं से वंचित बच्चों को खाने के लिए एंजेलिना ने दस लाख डॉलर की राशि दान दी

Posted by - March 27, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोनावायरस की इस महामारी के चलते अमेरिका के स्कूलों में लंच मिलना बंद हो गया है। इसके बाद…