शो ‘लॉकअप’ में कंटेस्टेंट के बाद कंगना ने भी खोले सीक्रेट

113 0

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड शो ‘लॉकअप’ (Show ‘Lockup’) में आए दिन नए खुलासे और विवाद होते रहते हैं। एलिमिनेट होने से पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर कंटेस्टेंट को अपनी जिंदगी का एक राज (secret) बताकर शो में बने रहने का मौका देती हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने विकिपीडिया पर निकाला गुस्सा, बोले…..

इसके अलावा वह खुद भी कई बार अपनी लाइफ के सीक्रेट (secret) शो पर रिवील करती हैं। रविवार के एपिसोड में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया कि उनके होमटाउन हिमाचल प्रदेश में उनका बचपन कैसा रहा था और किस तरह उनके कजिन इस बात पर सवाल उठाते रहते थे कि वह कैसे तैयार होती हैं और किससे मिलती हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खोला लाइफ का ये सीक्रेट (secret)-

अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) द्वारा क्लास 9 में की गई सुसाइड की कोशिश के बारे में बताए जाने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी लाइफ का ये सीक्रेट (secret) रिवील किया। कंगना रनौत ने बताया, ‘नॉर्थ इंडिया में ऐसा कल्चर है। मैं वहां पली बड़ी हूं इसलिए समझती हूं। मेरे अपने कजिन्स के साथ बहुत झगड़े होते थे क्योंकि वो मेरे घर पर जाकर बताया करते थे कि मैं कहां गई थी, किससे कैसे बात कर रही थी, बावजूद इसके कि उनका हमारे परिवार से कोई लेना देना नहीं था।’

Kangana
Kangana

बचपन में ही घर से भाग जाना चाहती थीं कंगना (Kangana)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया, ‘मेरे कजिन दूसरे कॉलेजों के पास खड़े रहकर लड़कियों को देखते रहते थे लेकिन हम लोगों की पिटाई होती थी अगर उनके कॉलेज के लड़के हमारे कॉलेज के पास भी आ जाते।’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया, ‘मैंने पहले अपने बैग पैक किए और मैं अपने घर से 8 साल की उम्र में ही भाग जाना चाहती थी। हर किसी को ऐसे ख्याल आते हैं लेकिन बस कमजोर और डरपोक लोग ऐसे एक्शन लेते हैं।’

अनुष्का के जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई

अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) ने की थी सुसाइड की कोशिश

बात करें अंजली द्वारा बताए गए किस्से की तो उन्होंने बताया कि वह अपने भाई के साथ पढ़ा करती थीं जो बहुत प्रोटेक्टिव था और इस बात की तसल्ली करता था कि वह किसी लड़के से बात तो नहीं कर रही हैं। उन्होंने बताया कि 9वीं क्लास में एक बार उन्होंने अपना ट्यूशन बंक किया था ताकि अपने बैचमेट्स के साथ पास के एक कैफे में जा सकें। किसी ने उनके भाई को बता दिया और उसने वहीं जाकर सबके सामने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा। इसके बाद उन्होंने सुसाइड की कोशिश की थी।

सेक्सी पूल बेबी बनीं Priyanka Chopra, स्विमवियर पहनकर पानी में लगाई आग

Related Post