Priyanka Chopra

सेक्सी पूल बेबी बनीं Priyanka Chopra, स्विमवियर पहनकर पानी में लगाई आग

704 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री (Priyanka Chopra) की पूल-साइड (Pool-side) फोटो इंस्टाग्राम में आग लगा रही है, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में हैं। शनिवार की सुबह उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने पूल के किनारे आराम करते हुए तस्वीरें साझा कीं हैं, जिसमें वह स्विम सूट (swimsuit) पहने नजर आ रही हैं। फोटोज में प्रियंका (Priyanka Chopra) का अलग अंदाज भी दिख रहा है। वह पहली तस्वीर में अपने दोनों हाथों को पीछे रखकर और अपने सिर को ऊंचा करके एक खूबसूरत पोज़ में फोटो खिचवा रही है। अगले शॉट में वह कैमरे को हंसते और टकटकी लगाए देखती हैं।

Priyanka Chopra ने पूल में दिखाया जलवा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शुक्रवार को अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में पूल में अपने समय की छवियों का एक और सेट अपलोड किया। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को काले रंग की बिकनी पहने कुछ रेट्रो संगीत का आनंद लेते देखा गया। प्लेलिस्ट में आमिर खान का एक हिट गाना भी शामिल है। प्रियंका ने सबसे पहले पूल से एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह धूप का चश्मा पहने नजर आ रही थीं। उसने एक वीडियो के साथ इसका अनुसरण किया जिसमें वह दिल है की मानता नहीं के थीम ट्रैक पर आराम करती दिखाई दे रही थी। गाने में आमिर खान और पूजा भट्ट नजर आए। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह गुलाबी आंखें के संगीत पर झूमती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra ने पूल में दिखाया जलवा
Priyanka Chopra ने पूल में दिखाया जलवा

प्रियंका चोपड़ा के घर आई खुशियां, सरोगेसी के जरिए बनी मां

Priyanka Chopra जनवरी में बनी मां

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपना पहला बच्चा पैदा किया। जबकि दोनों में से किसी ने भी अपने बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन विभिन्न आउटलेट्स द्वारा यह बताया गया है कि यह एक लड़की है। TMZ के एक लेख में उनके बच्चे के नाम का भी खुलासा किया गया था। उन्होंने बताया कि साइट द्वारा प्राप्त जन्म प्रमाण पत्र के अनुसार दंपति की बेटी का नाम मालती मैरी रखा गया है।

प्रियंका ने स्विमसूट में फोटो शेयर कर बिखेरे जलवे

Related Post

प्रोड्यूसर शाहरोज अली खान का नया सॉन्ग ‘मरीज-ए-इश्क’ आज हुआ रिलीज़

Posted by - April 25, 2020 0
प्रोड्यूसर शाहरोज अली खान के हिट सॉन्ग “मरीज-ए-इश्क” का रीलोडेड वर्जन आज रिलीज़ हो चूका है और इस सांग को  सिंगर…
बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन…