'लाल कप्तान' का टीजर रिलीज

फिल्म ‘लाल कप्तान’ का टीजर रिलीज , नागा साधु के लुक में ऐसे दिखे सैफ

1590 0

नई दिल्ली। सैफ अली खान ने अपने जन्मदिन के दिन फैंस को खास तोहफा दिया है। सैफ की आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ का टीजर रिलीज हो गया है। 35 सेकेंड के इस टीजर में न केवल सैफ की दमदार आवाज सुनाई देगी बल्कि सैफ का लुक भी आपका दिल जीत लेगा। फिल्म में सैफ नागा साधु के रोल में नजर आएंगे।

35 सेकेंड के इस टीजर में सैफ ने जबरदस्त डायलॉग भी बोला

बता दें कि टीजर की शुरुआत में सैफ अपने सिर पर साफा बांधे हुए हैं जो कि लाल रंग का है। इसके साथ ही चेहरे पर भभूत लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ के चेहरे के भाव आपको टीजर को आखिर तक देखने के लिए बांधे रखेगा। 35 सेकेंड के इस टीजर में सैफ ने जबरदस्त डायलॉग भी बोला है।

डायलॉग ‘हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा’

टीजर में सैफ कह रहे हैं कि ‘हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।’ ‘लाल कप्तान’ फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म इरोज इंटरनेशनल और कलर येलो प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को दशहरे पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से तारीख आगे बढ़ा दी गई।

‘लाल कप्तान’ के टीजर को ‘इरोज नाउ’ के आधिकारक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया

‘लाल कप्तान’ के टीजर को ‘इरोज नाउ’ के आधिकारक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि इससे पहले नवदीप सिंह ‘एनएच 10’ और ‘मुक्केबाज’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ की एक तस्वीर लीक हुई थी। तस्वीर वायरल होने के बाद सैफ के लुक की तुलना जॉनी डेप के ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के कैप्टन जैक के लुक से हुई थी।

सैफ अली खान की ‘सेक्रेड गेम्स 2’ वेबसीरीज 15 अगस्त को रिलीज हुई

बता दें कि सैफ अली खान की ‘सेक्रेड गेम्स 2’ वेबसीरीज हाल ही में रिलीज हुई है। यह वेबसीरीज चर्चा में बनी हुई है। ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन में भी सैफ थे और दूसरे सीजन में भी अहम किरदार निभा रहे हैं। सैफ के अलावा ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुरवीन चावला और पंकज त्रिपाठी भी हैं। ‘सेक्रेड गेम्स 2’ 15 अगस्त को रिलीज हुई है।

Related Post

आज़म खान

आजम खान पत्नी और बेटे के साथ दो मार्च तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए

Posted by - February 26, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के साथ पत्नी राज्यसभा सांसद तजीन फातिमा और पूर्व विधायक बेटा अब्दुल्ला को…