Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटे ने शेयर की हेल्थ अपडेट

265 0

बेंगलुरु: अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), जिन्हें आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की The Kashmir Files में देखा गया था। मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) हाल ही में पेट दर्द और बुखार के कारण बेंगलुरु (Bangalore) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) ने अब एक न्यूज पोर्टल से शेयर किया है कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को किडनी स्टोन की वजह से भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट और ठीक हैं।

Mithun Chakraborty को अस्पताल से मिली छुट्टी

महाक्षय, जिन्हें मिमोह भी कहा जाता है, उन्होंने मीडिया को बताया, “उन्हें गुर्दे की पथरी के कारण भर्ती कराया गया था। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब वह फिट और ठीक हैं।” पूर्व सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अनुपम हाजरा द्वारा शनिवार, 30 अप्रैल को साझा की गई अस्पताल के बिस्तर से उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ लिखा था ‘गेट वेल सून मिथुन दा’।
https://twitter.com/tweetanupam/status/1520297581842104321?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1520297581842104321%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.dnaindia.com%2Fbollywood%2Freport-mithun-chakraborty-discharged-from-hospital-son-mahaakshay-shares-health-update-2949945

 

यूजर्स ने Mithun Chakraborty की चिंता जताई

इस फोटो को देखकर नेटिज़न्स ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के स्वास्थ्य के लिए अपनी चिंता दिखाई थी। ट्विटर यूजर्स में से एक ने लिखा था, “मिथुंडा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। वह उदारता, संयम, देशभक्ति के बहुमुखी चरित्र वाले व्यक्ति हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जल्द ठीक हो जाओ और हमारे पास लौट आओ, मिथुन दा। भगवान आपको आशीर्वाद दे दादा।” फैंस की सभी दुआओं का जवाब मिल गया है क्योंकि मिथुन अब अपने घर वापस आ गए हैं।

धर्मेंद्र को भी हाल ही में अस्पताल

एक और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को भी हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार, 1 मई की रात को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शोले अभिनेता ने साझा किया था कि उन्हें ‘बड़ी मांसपेशियों में खिंचाव’ के कारण दो-चार दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वह अपने घर वापस आ गए हैं और अब वह पूरी तरह से ठीक है।

मिथुन के रोड शो को नहीं मिली परमीशन, नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

डिस्को डांसर अभिनेता Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बात करें तो, डिस्को डांसर अभिनेता को कलर्स टीवी पर हाल ही में समाप्त हुए प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो हुनरबाज के जज के रूप में भी देखा गया था। शो में उनके सह-न्यायाधीश फिल्म निर्माता और निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा थीं जिन्होंने शो के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की।

कुमार विश्वास को बड़ी राहत, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Related Post

जैकलीन

जीवन में पॉजिटिव की अपेक्षा, दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान : जैकलीन

Posted by - March 6, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ने कहा कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी…

भावनाओं और तकलीफों को साझा करने में एक अलग ही अहसास है – सलमान खान

Posted by - September 1, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम…