Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटे ने शेयर की हेल्थ अपडेट

50 0

बेंगलुरु: अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), जिन्हें आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की The Kashmir Files में देखा गया था। मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) हाल ही में पेट दर्द और बुखार के कारण बेंगलुरु (Bangalore) के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) ने अब एक न्यूज पोर्टल से शेयर किया है कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को किडनी स्टोन की वजह से भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट और ठीक हैं।

Mithun Chakraborty को अस्पताल से मिली छुट्टी

महाक्षय, जिन्हें मिमोह भी कहा जाता है, उन्होंने मीडिया को बताया, “उन्हें गुर्दे की पथरी के कारण भर्ती कराया गया था। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब वह फिट और ठीक हैं।” पूर्व सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अनुपम हाजरा द्वारा शनिवार, 30 अप्रैल को साझा की गई अस्पताल के बिस्तर से उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ लिखा था ‘गेट वेल सून मिथुन दा’।

 

यूजर्स ने Mithun Chakraborty की चिंता जताई

इस फोटो को देखकर नेटिज़न्स ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के स्वास्थ्य के लिए अपनी चिंता दिखाई थी। ट्विटर यूजर्स में से एक ने लिखा था, “मिथुंडा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। वह उदारता, संयम, देशभक्ति के बहुमुखी चरित्र वाले व्यक्ति हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जल्द ठीक हो जाओ और हमारे पास लौट आओ, मिथुन दा। भगवान आपको आशीर्वाद दे दादा।” फैंस की सभी दुआओं का जवाब मिल गया है क्योंकि मिथुन अब अपने घर वापस आ गए हैं।

धर्मेंद्र को भी हाल ही में अस्पताल

एक और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को भी हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार, 1 मई की रात को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शोले अभिनेता ने साझा किया था कि उन्हें ‘बड़ी मांसपेशियों में खिंचाव’ के कारण दो-चार दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वह अपने घर वापस आ गए हैं और अब वह पूरी तरह से ठीक है।

मिथुन के रोड शो को नहीं मिली परमीशन, नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

डिस्को डांसर अभिनेता Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बात करें तो, डिस्को डांसर अभिनेता को कलर्स टीवी पर हाल ही में समाप्त हुए प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो हुनरबाज के जज के रूप में भी देखा गया था। शो में उनके सह-न्यायाधीश फिल्म निर्माता और निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा थीं जिन्होंने शो के साथ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की।

कुमार विश्वास को बड़ी राहत, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Related Post

couples on the small screen

छोटे पर्दे पर इन जोड़ियो के रोमांस को पसंद करते है लोग, जानिए इनकी रियल लाइफ का सच 

Posted by - August 26, 2020 0
फिल्मों की ही तरह टीवी पर भी कई जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं और बार-बार देखने की…

बर्थडे स्पेशल: अकेली लाइफ में इलियाना ने इस तरह किया जन्मदिन सेलिब्रेट

Posted by - November 2, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने 1 नवंबर यानी बीते कल अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है इलियाना इन…

‘इंडियन आइडल 12’: शनमुख प्रिया को विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ में दिया गाने का मौका

Posted by - September 7, 2021 0
साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर लाइम लाइट में बने हुए…