फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का पोस्टर जारी

सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर जारी, 22 मई को होगी रिलीज

675 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस साल ईद पर 22 मई से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए हैं। जिसमें सलमान खान एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर यशराज फिल्म के ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किए गए हैं।

यशराज फिल्मस ने सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर रिलीज किया

सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर रिलीज करते हुए यह जानकारी यशराज फिल्मस ने दी है। इस ईद पर यह फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज होने जा रही है। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को इस साल ईद के मौके पर 22 मई पर रिलीज किया जाएगा।

रिलीज हुए एक पोस्टर में सलमान खान को जींस और टीशर्ट में देखा जा सकता है। वहीं दूसरे पोस्टर में सलमान अपने धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में सलमान को लेदर जैकेट और जींस में गोलियां चलातें देखा जा सकते है।

सलमान की इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं डायरेक्टर प्रभुदेवा

सलमान की इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर प्रभुदेवा कर रहे हैं। बॉलीवुड के भाईजान के साथ प्रभुदेवा तीसरी फिल्म कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘वांटेड’ और ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ काम किया था। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी को स्क्रीन शेयर करते देखा जा सकता है। इनके साथ ही फिल्म में रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Related Post

23 thousand people disliked 'Ishq Kamal' song

 ‘सड़क 2’ का गाना ‘इश्क कमाल’ हुआ रिलीज़, अब तक 23 हजार लोगों ने किया डिसलाइक

Posted by - August 19, 2020 0
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इंटरनेट पर बॉलीवुड के बारे में छिड़ी इनसाइडर-आउटसाइडर डिबेट में लोग…