ऋषि कपूर

कैंसर से जंग जीतने के बाद अब फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ऋषि कपूर

637 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से जंग जीत चुके हैं। इसके बाद वह अब काम पर वापस लौटने जा रहे हैं। ऋषि कपूर निर्देशक हितेश भाटिया की फिल्म से वापसी करेंगे।

मुंबई में फिल्म की शूटिंग एक तरह से शुरू होगी

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पांच दिसंबर से मुंबई में शुरू हो रही है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभी फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। गुरुवार से मुंबई में फिल्म की शूटिंग एक तरह से शुरू होगी। जिसके बाद जनवरी में करीब एक महीन तक दिल्ली में शूटिंग चलेगी।

ऋषि कपूर और जूही चावला फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे

बता दें ​कि ऋषि ने पिछले साल ही दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि कैंसर के इलाज के लिए ऋषि कपूर को शूटिंग को बीच में ही छोड़ न्यूयॉर्क रवाना होना पड़ा था। इस फिल्म में ऋषि कपूर और जूही चावला फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। इस दोनों की जोड़ी को 90 के दशक में खूब पसंद किया गया था। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया जिनमें ‘बोल राधा बोल’, ‘रिश्ता तो हो ऐसा’, ‘साजन के घर’ और ‘दरार’ जैसी फिल्में शुमार हैं। ऋषि कपूर भारत वापस लौटने के बाद ने अपने करीबी दोस्तों के साथ वक्त गुजारा जिनमें जितेन्द्र, राकेश रोशन और भाई रणधीर कपूर शामिल हैं। वह अमिताभ बच्चन और एकता कपूर की दिवाली पार्टी में भी नजर आए थे।

एनिमेशन फिल्मों का बड़ा धमाका, फ्रोजेन 2 ने अब तक कमाए 34 करोड़ 

ऋषि कपूर अमेरिका में 11 महीने 11 दिन तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद 10 सितंबर को अपने वतन थे लौटे

बता दें कि ऋषि कपूर अमेरिका में 11 महीने 11 दिन तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद 10 सितंबर को अपने वतन लौटे थे। वापस आने से पहले से ही वह फिल्मों में वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित थे। उन्होंने कहा था कि मैं जब देश वापस लौटूंगा तब मैं 15 दिनों का ब्रेक लूंगा ताकि मैं अपनों से फिर से एक बार जुड़ सकूं और भारतीय समयानुसार ढल सकूं। जिसके बाद मैं उम्मीद करता हूं कि मैं सिंतबर के आखिरी दिनों तक शूटिंग शुरू कर दूंगा।

Related Post

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- बॉलीवुड में करो एंट्री

Posted by - December 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम…
दिल बेचारा

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

Posted by - July 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी…