Bulldozer Baba

चाय की दुकान का नाम बदलकर रखा ‘बुलडोजर बाबा टी स्टॉल’

48 0

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए बुलडोजर एक तरह का शुभंकर बन गया है। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को अब राज्य में ‘बुलडोजर बाबा’ (Bulldozer Baba) के रूप में जाना जाता है क्योंकि उन्होंने माफिया और अपराधियों की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त करने के लिए बड़े पैमाने पर बुलडोजर का इस्तेमाल किया था। वहीं वाराणसी (Varanasi) में एक चाय की दुकान के मालिक को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, जिसने 25 मार्च को योगी आदित्यनाथ के फिर से यूपी के सीएम के रूप में शपथ लेने के दिन अपनी दुकान का नाम बदल दिया। चाय की दुकान के मालिक ने अपनी दुकान का नाम बदलकर ‘बुलडोजर बाबा टी स्टॉल’ (Bulldozer Baba Tea Stall) कर दिया।

वाराणसी में चाय की दुकान के मालिक राम सूरत यादव ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में भाजपा की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने में बुलडोजर की भूमिका से प्रभावित हैं। राम सूरत यादव और उनके बेटे चंद्रेश यादव ने कहा कि वे आदित्यनाथ की कार्यशैली से प्रभावित हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री के सम्मान में अपनी दुकान का नाम बदल दिया। उन्होंने अपनी चाय के बारे में भी बात करते हुए कहा, “हमारी चाय बुलडोजर की तरह ‘कठिन’ है।”

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शेयर की धाकड़ फिल्म का ट्रेलर, देखें धमाकेदार एक्शन

राम सूरत यादव ने कहा, “जिस दिन योगी आदित्यनाथ ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, उसी दिन हमने अपनी चाय की दुकान का नाम बदल दिया।” उन्होंने आगे कहा, ‘चाय की दुकान में लस्सी भी बिकती है और इसे ‘गौशाला लस्सी भंडार’ नाम दिया गया है। योगी आदित्यनाथ के पास बहुत सारी गायें हैं और इसलिए हमने इसका नाम ‘गौशाला लस्सी भंडार रखा है।”

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी के बधाई संदेश पर शहबाज शरीफ ने दिया जवाब

Related Post

किसी भी कार्य को अच्छे मन से किया जाए तो सफलता अवश्य मिलती है : राठौर

Posted by - October 11, 2021 0
शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री, अध्यक्ष प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड  जेपीएस राठौर (JPS Rathore) ने अपने पैतृक गांव मोहनपुर…