Dhaakad

कंगना रनौत ने शेयर की धाकड़ फिल्म का ट्रेलर, देखें धमाकेदार एक्शन

52 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ट्रेलर इंस्टाग्राम (Instagram) पर जारी कर दी है। ट्रेलर (Trailer) साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि एक्शन फिल्म, जो रजनीश रज़ी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 20 मई को रूप से रिलीज़ होगी।

कंगना रनौत ‘धाकड़’ में एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएंगी। मीडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैंने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में एक्शन दृश्यों को जिस तरह से खींचा, उसके लिए मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिली, उसका आनंद लिया। हमारे सिनेमा में, हमारे पास शायद ही कभी नायिकाएं एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करती हैं।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी के बधाई संदेश पर शहबाज शरीफ ने दिया जवाब

अभिनेत्री ने आगे कहा, “जब ‘धाकड़’ मेरे पास आई, तो मुझे यह देखकर खुशी हुई कि किसी ने एक हार्डकोर कमर्शियल फिल्म में एक महिला को एक्शन हीरोइन के रूप में देखने की हिम्मत की है। लिफाफा। ऐसा कुछ भी नहीं है जो इसे एक अच्छी व्यावसायिक फिल्म की तरह बनाता है।” फिल्म में कंगना के अलावा शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम भूमिका में हैं। रज़ी घई ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, ‘जनसभा’ में फेंका गया बम

Related Post

शराब पीकर दिए न्यूड सीन

हॉलीवुड अभिनेत्री बोली हां मैं शराब पीकर दिए थे न्यूड सीन, साझा किया अनुभव

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार कर नई…