Narcotics Control Bureau

सुशांत सिंह केस में रिया पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दर्ज किया आपराधिक मामला

660 0

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी उनके परिवार को थी। जैसे ही ड्रग्स का ऐंगल केस में सामने आया तो सीबीआई के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम भी केस में शामिल होने की मांग करने लगी। अब एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और कई लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के साथ इन नेताओ ने जताया दुख

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज लगातार चौथे दिन पूछताछ कर रही है। सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी सीबीआई गेस्टहाउस के बाहर स्पॉट की गईं। रिया और श्रुति के अलावा सीबीआई इस समय सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा हाउस हेल्प केशव और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ कर रही है।

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का हुआ निधन, जानिए अब तक का सियासी सफर

ड्रग्स की बात करें तो हाल ही में रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा था कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं। इसे साबित करने के लिए वह अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। हर रोज केस में नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है और कहा है कि रिया ही मास्टरमाइंड हैं।

Related Post

donal bisht

इस अभिनेत्री के सामने डायरेक्टर ने रख दी थी ये शर्त, जानें फिर क्या हुआ आगे?

Posted by - December 23, 2020 0
मुंबई। ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘रूप मर्द का नया स्वरूप’ और ‘लाल इश्क’ जैसे टीवी सीरियलों की अभिनेत्री डोनल…
Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित ‘फाइंडिंग अनामिका’ से करने जा रही हैं OTT डेब्यू

Posted by - March 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड की ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ से अपना ओटीटी डेब्यू करने…