Shilpa Shinde

शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर का शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नहीं कर रही है वापसी, जानिए यह वजह

357 0

शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से पॉप्युलर शिल्पा शिंदे ने भले ही यह शो छोड़ दिया था, लेकिन आज भी फैन्स के दिलों में उनका यह किरदार बसा हुआ है। शिल्पा अब सुनील ग्रोवर के साथ शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आने वाली हैं। शो 31 अगस्त से शुरू हो रहा है, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शिल्पा इस शो को लेकर खुश नहीं हैं और वह इसे छोड़ने का मन बना रही हैं।

सुशांत सिंह केस में रिया पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दर्ज किया आपराधिक मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ‘शो के मेकर्स ने शुरुआत से मुझसे झूठ बोला है। उन्होंने मुझे कहा था कि हमें हफ्ते में सिर्फ 2 बार शूट करना है, लेकिन हम रोज 12 घंटे शूट कर रहे हैं’।

शिल्पा ने आगे कहा, ‘मैंने इस शो को हां करने के लिए सिर्फ एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाहर से पता चला कि सुनील इस शो का हिस्सा हैं।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के साथ इन नेताओ ने जताया दुख

मैंने शो के मेकर्स से जब पूछा तो उन्होंने फिर मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा। वह कुछ और करेंगे’।

शिल्पा ने आगे कहा, ‘कपिल शर्मा शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर होता है। जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता। हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती। मैं इसलिए वापसी नहीं कर रही हूं कि भीड़ में बैठकर ताली बजाऊं’।

Loading...
loading...

Related Post

Hina Khan trolled on Riya Chakraborty's support

रिया चक्रवर्ती के समर्थन पर उतरी हिना खान को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने कही यह बात

Posted by - September 1, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफी एफआईआर दर्ज की है। सीबीआई की…

IIFA AWARDS 2019: ‘राज़ी’ बनी बेस्ट फिल्म , जीता बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड

Posted by - September 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क।  IIFA अवॉर्ड्स के आयोजन के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की मौजूदगी रही. इस अवॉर्ड नाइट में जहां…