JEE examinations

बॉम्बे हाई कोर्ट में जेईई परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग पर सुनवाई आज

1250 0

बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर खंडपीठ ने जेईई परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग करते हुए महाराष्ट्र के भंडारा निवासी छात्र के एक पत्र पर तत्काल सुनवाई के लिए मुकदमा दायर किया। पत्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में रहने वाले छात्रों की परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने की अक्षमता की स्थिति बताई गई है।

सुशांत सिंह केस में रिया पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दर्ज किया आपराधिक मामला

केंद्र सरकार द्वारा जेईई और एनईईटी की परीक्षाएं आयोजित करवाएं जाने का छात्रों ने विरोध किया। इसको लेकर बिहार में रविवार को राजद छात्र कार्यकर्ताओ ने गया कॉलेज के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया। जेईई और एनईईटी की परीक्षाएं करवाए जाने का विरोध करते हुए कार्यकर्ताओं ने इन परीक्षाओं को कोरोना संक्रमण को देखते हुए फिलहाल रोक लगाने की मांग की है।

साथ ही छह महीने के स्कूल फी, रूम रेंट, बिजली बिल माफ करने की भी मांग सरकार व प्रशासन से की है। छात्र राजद जिला प्रभारी मुकेश सिंह यादव ने कहा कि कोरोना जैसे महामारी और बाढ़ आपदा में केवल शहरी व अमीर ही परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने और परीक्षा देने में समर्थ होंगे।

Related Post

लावारिस लाशों का अंतिम संस्कार करने वाले शरीफ चाचा को मिला पद्म श्री

Posted by - November 9, 2021 0
अयोध्या। लावारिस लाशों के अंतिम संस्कार को लेकर सालों से सुर्खियों में रहने वाले अयोध्या के प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद…

अयोध्या जमीन विवाद में फंसे चंपत राय को संघ ने चित्रकूट तलब किया, ट्रस्ट से किया जा सकता है बाहर

Posted by - July 9, 2021 0
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में कथित जमीन घोटाले को लेकर संघ चौकन्ना हो गया है, संघ प्रमुख मोहन भागवत…