सोनू सूद Sonu Sood

सोनू सूद बोले- ‘किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं…’

1322 0

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर पिछले नौ दिनों से धरने पर बैठे किसानों के साथ केंद्र सरकार की शनिवार को पांचवे दौर की बातचीत जारी है। किसानों के समर्थन में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला बने Asian of the Year

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood ) ने एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक्टर कह रहे हैं, “किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं है। सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, पांचवें दौर की दिल्ली के विज्ञान भवन में 40 किसान संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक बेनतीजा रही है। अब दोनों पक्षों में छठे दौर की वार्ता 9 दिसंबर को होगी। इस दौरान सरकार ने आंदोलनकारी किसानों के प्रतिनिधियों से कहा कि उनकी चिंताओं पर ध्यान दिया जा रहा है, लेकिन किसान संगठनों के नेता कानूनों को निरस्त करने की अपनी मांग पर अड़े रहे।  उन्होंने बातचीत बीच में छोड़ने की चेतावनी दी।

हालांकि, सरकार किसान नेताओं को वार्ता जारी रखने के लिए मनाने में सफल रही। किसानों का दावा किया है कि इन कानूनों से मंडी और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की व्यवस्था समाप्त हो जाएगी।

Related Post

अर्जुन पटियाला

‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर्स जारी, 26 जुलाई को होगी रिलीज

Posted by - June 19, 2019 0
नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के लेकर सुर्खियों में बने…