MeToo मूवमेंट की लहर लाने वाली तनुश्री दत्ता न्यू जर्सी लौटने को तैयार,इंसाफ कि जताई उम्मीद

357 0

मुंबई। कुछ महीने पहले भारत में MeToo मूवमेंट की लहर लाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने न्यू जर्सी लौटने की तैयारी कर ली है। सूत्रों से मिली खबर से पता चला है कि तनुश्री अपनी वापसी तैयारी में हैं। तनुश्री ने कहा- मेरा भविष्य वहीं है, लेकिन में अगले साल जल्द ही वापस आऊंगी। जब मैं मुंबई आई थी, तो मैंने सोचा था एक ही महीने में वापस चली जाऊंगी, लेकिन मुझे यहां पांच महीने हाे गए हैं।

तनुश्री ने कहा कि,” कौनसे मुद्दे गर्म हैं और कौन से ठंडे मैं इसे ऐसे नहीं देखती। ऐसी चीजें क्रांति लाती हैं। भविष्य में इसका असर जरूर दिखेगा। इसने एक ऐसा माहौल बनाया है जहां शोषण करने वालों को पता रहेगा कि अब वो बच नहीं सकते। मैं जानती हूं मीटू से जुड़ी खबरें हर दिन फ्रंट पेज की खबर नहीं बन सकतीं। लेकिन ये वाकई आश्चर्यजनक था कि महिलाओं ने यौन शोषण करने वालों का खुलकर नाम लिया।

साथ ही तनुश्री ने उम्मीद जताई कि उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा- मैं बिना किसी मदद के इस परेशानी के साथ 10 साल तक रही हूं। मेरे पास इसका कोई हल नहीं था। अगर मुझे यहीं रहकर ही इस मामले को हमेशा आगे धकेलना है तो फिर कानून और उसे लागू करने वालों का क्या मतलब है।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग के दौरान हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी साल 2005 में फिल्म चॉकलेट की शूटिंग के दौरान बिना कपड़ों के इरफान खान के सामने डांस करने को कहा था।

Loading...
loading...

Related Post

39 साल की हुई नेहा धूपिया, बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से थी करियर की शुरुवात

Posted by - August 27, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया आज यानी 27 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा…
सिनेमाघरों में दस्तक

वरुण धवन, आलिया भट्ट की ‘कलंक’ सिनेमाघरों में दे चुकी दस्तक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Posted by - April 17, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा औक आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म कलंक बुधवार…

अर्जुन कपूर-मलाइका की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान ने लिया बड़ा फैसला

Posted by - January 10, 2019 0
मुंबई। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की अफेयर की काफी खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं। दोनों को अक्सर…
अनुपम खेर

अनुपम खेर पर आप नेता की विवादित टिप्पणी, बोले- बाल के साथ दिमाग भी उड़ गया क्या?

Posted by - February 15, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सामजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर वह अपने…