Bigg Boss 15 में एक साथ दिखेंगी रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे?

691 0

रिया चक्रवर्ती एक भारतीय अभिनेत्री और वीजे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी इंडिया में वीजे के तौर पर की थी। उन्होंने 2012 की तेलुगु फिल्म तुनीगा तुनीगा से अभिनय की शुरुआत की और बाद में हिंदी फिल्म मेरे डैड की मारुति में दिखाई दीं। अंकिता लोखंडे एक भारतीय अभिनेत्री हैं।जिन्होंने ज़ी टीवी पर बालाजी टेलीफिल्म्स के दैनिक शो पवित्र रिश्ता में अपनी पहली पुरस्कार विजेता भूमिका के साथ प्रसिद्धि अर्जित की। वह 2018 में फिल्मों में आने के लिए सेवानिवृत्त होने तक सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक थीं।

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन को लेकर चर्चाओं और कयासों का दौर शुरू हो चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि ये सीजन पिछले सारे सीजन्स से काफी अलग होने वाला है। इसके अलावा ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है। हालांकि, अभी इनकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस के आने वाले सीजन में रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे एक साथ दिखाई दे सकते हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जबरदस्त सुर्खियों में रहीं, वहीं अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड थीं।अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को एप्रोच किया है, अगर उन्होंने हां कर दी तो मेकर्स घर में अंकिता लोखंडे के साथ उन्हें रख सकते हैं। अभी किसी ने भी इसे लेकर हामी नहीं भरी है।

रिया और अंकिता के अलावा इस सीजन में दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभी चंदाना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकतिन धीर और अभिजीत सावंत जैसे सेलेब्रिटीज के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इनमें से कौन-कौन असल में बिग बॉस हाउस में पहुंचेगा ये अभी तक कंफर्म नहीं हो सका है।

Related Post

Sunny Leone

सनी लियोनी के पति ने इस अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, देखें रोमांटिक डांस

Posted by - December 26, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी फेमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन का वीडियो…
तापसी पन्नू

‘थप्पड़’ के सटीक शॉट के लिए तापसी पन्नू को जानें कितने खाने पड़े थे चांटे?

Posted by - February 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है कि ‘थप्पड़’ की शूटिंग की कुछ यादें मीडिया से शेयर की हैं।…
मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…