Bhumi Pednekar

फिल्म ‘दुर्गामती’ में लीड रोल में भूमि पेडनेकर, पसंदीदा अभिनेत्री बनी

1271 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के करियर के लिहाज से पांच साल बेहद शानदार रहे। अब वह पॉवर-पैक्ड परफार्मेंस देने वाली एक्ट्रेस की तलाश करने वाले फिल्म-निर्माताओं की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकी हैं। दुर्गामती के साथ भूमि ने फिल्म का सारा दारोमदार अपने कंधों पर उठाना शुरू कर दिया है, जो उनकी बढ़ती लोकप्रियता का सबूत है। उनके प्रोड्यूसर अक्षय कुमार ने दुर्गामती की घोषणा करते वक्त उनको फिल्म के ‘हीरो’ की भांति पेश किया था।

भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) ने बताया कि “प्रोजेक्ट्स का दारोमदार सौंपा जाना मेरी मान्यता पर बहुत बड़ी मुहर है। दुर्गामती एक ऐसी फिल्म है जो मेरे लिए हमेशा खास रहेगी और मुझे इस पर गर्व रहेगा, क्योंकि अक्षय सर को लगा कि इस फिल्म को मैं अकेले ही अपने कंधों पर आगे ले जा सकती हूं। उनकी इस अदा से मेरी जैसी युवा एक्ट्रेस का आत्मविश्वास इस बात को लेकर बढ़ गया कि टॉप के फिल्म प्रोड्यूसर मुझे एक अच्छी पर्फॉर्मर समझते हैं। उन्हें यकीन है कि जिन प्रोजेक्ट्स के साथ मैं जुड़ी हूं, वे कामयाब होंगे।

सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला बने Asian of the Year

भूमि, जिनकी साख उनकी रिलीज होने वाली हर फिल्म के साथ बढ़ रही है, यकायक बड़ी तेजी से इस मकाम तक पहुंचाने के लिए ऑडियंस को धन्यवाद देती हैं। मुझ पर अपना प्यार बरसाने के लिए मैं ऑडियंस की बेहद शुक्रगुजार हूं। अगर दर्शक मुझे खुली बाहों से न अपनाते, तो आज मैं इस मुकाम पर न होती।

भूमि ने बताया कि मेरी पहली फिल्म के वक्त से ही लोगों का कहना था कि मैं बड़े सपने देख सकती हूं। उन्होंने मुझे हमेशा बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया और एक आर्टिस्ट के तौर पर बड़े जोखिम उठाने की ताकत दी। मुझे उम्मीद है कि दुर्गामती को भी ढेर सारा प्यार मिलेगा, क्योंकि हम सबने इसमें अपना सब कुछ झोंक दिया है। यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। उनके फिल्म देखने का इंतजार मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

Related Post

होप बी~ लिट और कैनकिड्स ने कैंसर से पीड़ित बच्चों को किया सम्मानित, शाहिद माल्या ने दिखाया सपोर्ट

Posted by - December 17, 2019 0
उनकी मासूमियत भरी जगमगाती आंखें, उनके गिगल्स और उनके मासूमियत भरे सवाल जो हमारे जिंदगी को रोशन कर देते हैं,…
Shweta Tripathi

‘मसान’ फेम अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी बोलीं- जबरदस्ती कोई हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डालता

Posted by - September 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के 99 प्रतिशत बॉलीवुड द्वारा ड्रग्स का सेवन की बात कही थी। इस दावे को…

बर्थडे स्पेशल: तेरे मेरे सपने’ फिल्मी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चंद्रचूर्ण ने बताई फिल्मों से दूर जाने की वजह

Posted by - October 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 11 अक्टूबर के दिन चंद्रचूर्ण सिंह का जन्म अलीगढ़ उत्तर-प्रदेश में हुआ था। फिल्म ‘माचिस’ से एक्टिंग की…