Taapsee Pannu

तापसी पन्नू ने आईटी रेड पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं

524 0

मुंबई । इनकम टैक्स के रेड पर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने चुप्पी तोड़ी है। इस संबंध में तापसी ने सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं। तापसी (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर लिखा, ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। उन्होंने इस ट्वीट के ध्यानार्थ में लिखा है- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं।

 

अभिनेत्री तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu)ने आयकर विभाग की छापेमारी पर शनिवार को चुप्पी तोड़ते हुए पेरिस में कथित बंगले, पांच करोड़ रुपये लेने के आरोप और 2013 में हुई छापेमारी के संबंध में तीन ट्वीट किए। आयकर विभाग ने तीन मार्च को पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप के घर तथा कार्यालयों की तलाशी ली थी।

पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्विटर पर तीन बिंदुओं का बयान लिखा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान की आलोचना भी की जिसमें उन्होंने कहा था कि 2013 में भी पन्नू के घर पर छापा पड़ा था।

https://twitter.com/taapsee/status/1368055107561025538

 

 

पहले ट्वीट में कहा गया कि तीन दिन तक मुख्य रूप से तीन चीजों की तलाशी ली गई- कथित तौर पर पेरिस में मेरे बंगले की चाबियां, क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं।

दूसरे ट्वीट में पन्नू ने कहा कि पांच करोड़ रुपये की कथित रसीद जिसे फ्रेम कर भविष्य के लिए रखा जाएगा क्योंकि मैंने पहले उस पैसे को ठुकरा दिया था।

https://twitter.com/taapsee/status/1368055110434058249

 

तीसरे ट्वीट में वित्त मंत्री की आलोचना करते हुए पन्नू ने कहा कि हमारी माननीय वित्त मंत्री सीतारमण के अनुसार 2013 में मुझ पर जो छापा डाला गया था… अब उतनी सस्ती नहीं है।

व्यक्तिगत टिप्पणी से बचते हुए उन्होंने कहा था कि यदि आयकर की चोरी हो रही है तो देश को इसकी जानकारी होनी चाहिए।

Related Post