Rajiv Kapoor

राजीव कपूर का नहीं होगा चौथा, नीतू कपूर ने बताई ये वजह

880 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया है। इससे पूरे कपूर खानदान में शोक की लहर है। इस बात की जानकारी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दी थी। बता दें कि राजीव  कपूर (Rajiv Kapoor)  को जब दिल का दौरा पड़ा तो रणधीर कपूर उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

 

नीतू कपूर ने एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें राजीव कपूर का चौथा न होने की बात लिखी है। करीना कपूर खान ने भी यही पोस्ट शेयर की है। उन्होंने राजीव कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 1962-2021, महामारी को देखते हुए दिवंगत एक्टर राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा। यह सावधानियां बरतने के चलते तय किया गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पूरा राज कपूर परिवार शोक में है।

‘अलविदा’ राजीव कपूर: ‘याद तेरी आएगी मुझको बड़ा सताएगी…’

श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कीं। आलिया भट्ट भी मालदीव वेकेशन बीच में छोड़ मुंबई वापस लौटीं। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ के लिए इंटरव्यू देना शुरू करने वाले थे। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है।

दम तोड़ने से पहले राजीव कपूर ने की थी इनसे की बात

दम तोड़ने से पहले राजीव कपूर ने अपने स्कूल के दोस्त, राजीव खन्ना से बात की थी। बेटी के बारे में खुशखबरी सुनने के बाद राजीव कपूर ने उन्हें कॉल की थी। सूत्र ने बताया कि इन लोगों का एक व्हॉट्सऐप ग्रुप था, जिसमें ये सभी लोग एक-दूसरे के टच में रहते थे। व्हॉट्सऐप ग्रुप काफी एक्टिव रहता था। सोमवार को ही राजीव खन्ना ने अपनी बेटी की खुशखबरी सभी को दी थी। उनके नए काम के बारे में बताया था। राजीव कपूर इतने खुश थे कि एक रात पहले उन्होंने राजीव खन्ना को फोन कर बधाई दी थी।

Related Post

महात्मा गांधी एवं नेहरू के बारे में अपशब्द कहने वाली पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - September 1, 2021 0
देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के बारे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाली…
शक्तिमान

‘शक्तिमान’ की एनिमेटेड सीरीज का पोस्टर मुकेश खन्ना ने लॉन्च किया

Posted by - December 8, 2019 0
मुंबई। मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर शक्तिमान के अवतार में लौट रहे हैं। जी हां, “शक्तिमान” को एनिमेटेड…