‘Chhichhore’ को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड

288 0

दिल्ली में आज 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजन हुआ। इस समारोह में फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका में नजर आए थे। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी और निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया था।

सुशांत के अलावा इस फिल्म में वरुण शर्मा और श्रद्धा कपूर भी थीं। फिल्म को मिले नेशनल अवॉर्ड से पूरी टीम खुश है। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने इस मौके पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और यह अवॉर्ड भी उन्हें ही समर्पित किया गया। साजिद के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें साजिद और सुशांत की फोटो भी साझा की गई।

सुशांत की फोटो शेयर करते हुए साजिद के प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्वीट में लिखा, एनजीई में आज हम सभी के लिए गर्व का क्षण है, क्योंकि हमें छिछोरे के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इस खास फिल्म के लिए शुक्रिया नितेश तिवारी। हम सभी के प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं और इस पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हैं।

Related Post

शाहरुख की चुप्पी पर सवाल

CAA पर शाहरुख की चुप्पी पर उठे सवाल, प्र‍ियंका चोपड़ा छात्रों के साथ हिंसा की निंदा

Posted by - December 19, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे भारत में हाहाकार मचा हुआ है। इसके विरोध में अलग-अलग राज्यों के लोग…

क्या नीलिमा अज़ीम के साथ निहारिका करेगी एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म?

Posted by - July 29, 2019 0
“टोटल धमाल” से एंट्री करने के बाद अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” में बीजी हैं,…