‘Chhichhore’ को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड

34 0

दिल्ली में आज 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजन हुआ। इस समारोह में फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका में नजर आए थे। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी और निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया था।

सुशांत के अलावा इस फिल्म में वरुण शर्मा और श्रद्धा कपूर भी थीं। फिल्म को मिले नेशनल अवॉर्ड से पूरी टीम खुश है। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने इस मौके पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और यह अवॉर्ड भी उन्हें ही समर्पित किया गया। साजिद के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें साजिद और सुशांत की फोटो भी साझा की गई।

सुशांत की फोटो शेयर करते हुए साजिद के प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्वीट में लिखा, एनजीई में आज हम सभी के लिए गर्व का क्षण है, क्योंकि हमें छिछोरे के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इस खास फिल्म के लिए शुक्रिया नितेश तिवारी। हम सभी के प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं और इस पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हैं।

Related Post

इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं दुष्कर्मी

पंगा : कंगना रनौत बोलीं-इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं दुष्कर्मी

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयान देने के लिए जानी जाती हैं। इस बार कंगना सुप्रीम…

 पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा कारण बताओ का नोटिस

Posted by - January 30, 2019 0
नई दिल्ली। पाकिस्तानी सिंगर राहत फतह अली खान को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नोटिस जारी किया है विदेशी मुद्रा की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *