नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, शेयर की रोमांटिक Photos

65 0

राजस्थान का उदयपुर शहर डेस्टिनेशन वेडिंग, प्री-वेडिंग शूट्स के साथ-साथ अब लोगों के लिए अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए भी पहली पसंद बन गया है। बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने उदयपुर में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। दोनों का क्यूट अंदाज तो फैंस को पसंद आता ही है, साथ ही दोनों का रोमांस भी जबरदस्त है। 24 अक्टूबर को दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया। ऐसे में दोनों ने इस दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

नेहा और रोहनप्रीत की शादी पिछले साल 24 अक्टूबर को हुई थी। ऐसे में अपनी शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए नेहा कक्कड़ ने झीलों की नगरी उदयपुर को चुना। इतना ही नहीं, दोनों का यहां पर मेवाड़ी अंदाज में स्वागत किया गया। साथ ही मेवाड़ी मेहमान नवाजी से उन्हें रूबरू कराया गया। बता दें कि, पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा का जन्मदिन उदयपुर में ही मनाया था।

उदयपुर की मशहूर पिछोला झील में लेक पैलेस होटल की विशेष गणगौर बोट में दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। उदयपुर की शाम को दुनिया की सबसे खूबसूरत शाम माना जाता है। ऐसे में दोनों ने एक्सक्लूसिव गणगौर बोट में बैठक पिछोला झील की सैर का आनंद लिया। दोनों ने पिछोला से नजर आने वाले शानदार सनसेट का लुत्फ भी उठाया। इतना ही नहीं, इस सुंदर कपल ने झील के बीच बोट पर ही अपनी शाम बिताई और डिनर किया।

इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए। नेहा, राजस्थान राजधानी गुलाबी नगरी के अंदाज में गुलाबी रंग का सूट पहने दिखाई दीं। वहीं, रोहनप्रीत नीली ड्रेस में दिखे। रोहनप्रीत ने नेहा के ड्रेस जैसी पग बांधी हुई थी। दोनों ने बोट पर ही रोमांटिक फोटोशूट भी कराया। नेहा और रोहनप्रीत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी शादी के सालगिरह के जश्न की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *