सुलतानपुरः सीएम केजरीवाल को मिली जमानत, 3 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

161 0

सुल्तानपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुल्तानपुर कोर्ट में पेश हुए। अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में एक मुकदमे में जमानत मिल गई। जबकि, दूसरे मुकदमे में केस वापसी के लिये डिस्चार्ज अर्जी लगाई गई थी। डिस्चार्ज अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इन दोनों मामलों में अब 3 नवंबर की तारीख तय हुई है।

कोर्ट से निकलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दीवानी कोर्ट से निकलने के बाद गेस्ट हाउस के लिये रवाना हो गए हैं। दरअसल, 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी में तत्कालीन आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। चुनाव प्रचार क दौरान आदर्श आचार सहिंता के उलंघन समेत कई धाराओं में अरविंद केजरीवाल पर अमेठी जिले के गौरीगंज और मुसाफिरखाना कोतवाली में अलग अलग मुकदमे दर्ज हुए थे।

पूर्व के दर्ज इसी मामले में सीएम केजरीवाल सुल्तानपुर के दीवानी न्यायालय पहुंचे थे। जहां एमपी-एमएलए कोर्ट में उनकी सुनवाई हुई। गौरीगंज थाने में दर्ज मुकदमे में सीएम केजरीवाल की तरफ से केस वापसी की अर्जी डाली गई जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। मुसाफिरखाना कोतवाली में दर्ज मुकदमे में उन्होंने जमानत अर्जी डाली थी जिसपर उन्हें जमानत मिल गई है।

अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे केजरीवाल

आपको बता दें कि, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने 26 अक्टूबर को अयोध्‍या जाने का ऐलान किया था। हालांकि, अब ऐसी जानकारी मिल रही है कि वह सोमवार की शाम को ही अयोध्या पहुंचेंगे। यहां वह सरयू आरती में शामिल होंगे। रात्रि विश्राम अयोध्या में ही करेंगे। फिर अगले दिन मंगलवार को रामलला और हनुमानगढ़ी दर्शन करने भी जाएंगे।

Related Post

मोदी और रामनाथ कोविंद ने ली स्वाथ्य की जानकारी

PM मोदी ने ली रामनाथ कोविंद के स्वाथ्य की जानकारी

Posted by - March 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी…

मुनव्वर राना ने बेटे की गिरफ्तारी को बताया गलत, बोले- मेरे बयानों को लेकर प्रशासन निकाल रहा खुन्नस

Posted by - August 26, 2021 0
शायर मुनव्वर राना ने बेटे तबरेज की गिरफ्तारी को लेकर शासन-प्रशासन पर सवाल उठाए हैं।उन्होंने कहा- तालिबान को लेकर मेरे…