नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह बोले- ऐसा हुआ तो सुसाइड कर लूंगा

882 0

मुंबई। टेलीविजन, सिनेमा व डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म तक बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह लगातार जलवा कायम है। एक कलाकार के रूप में हर जगह अपनी प्रासंगिकता साबित कर रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी नसीरुद्दीन शाह अपने अभिनय कौशल से लोगों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं। शाह कहते हैं कि वह हर दिन नए सूरज के साथ इस विश्वास के साथ उठते हैं कि उसके पास कुछ है, जो वह अपने दर्शकों को दे सकते हैं।

मैं अपने काम से प्यार करता हूं, मुझे अभिनय करना पसंद है

70 साल के नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे अभी भी ये लगता है कि मेरा अभी भी कुछ काम बाकी है, जिसको पूरा करना हैं। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि एक्टर के रूप में दर्शकों के देने के लिए मेरे पास बहुत कुछ है। उन्होंने कहा कि लोग मुझे देखना पसंद करते हैं। इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने काम से प्यार करता हूं, मुझे अभिनय करना पसंद है। उन्होंने कहा कि काम के लिए मैं उत्साह की व्याख्या नहीं कर सकता हूं।

अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज टीजर किया शेयर, बोलीं- सब बदलेगा, समय, लोग और लोक

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अभिनय के प्रति जुनूनी हूं

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अभिनय के प्रति जुनूनी हूं। उन्होंने कहा कि रोज मैं सुबह उठा और अगर मैं प्रदर्शन करने में असमर्थ रहा तो मैं शायद आत्महत्या कर लूंगा। इसके बिना जीवन में कुछ नहीं है। दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह सिनेमा के उन चेहरों में से एक हैं, जो सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़े हैं। उन्होंने कई फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है।

फिल्म निर्माताओं की बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैं हमेशा से नए फिल्म निर्माताओं के समर्थक में रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरे पास हबीब तनवीर, गिरीश कर्नाड, ओम पुरी, श्याम बेनेगल, सत्यदेव दुबे जैसे लोगों का उदाहरण है। जब मैं एक नौजवान था। तब वह मेरे लिए आदर्श थे। जब कोई संघर्ष करता है तो प्रोत्साहन की जरूरत होती है और इन लोगों ने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया है।

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैंने मुश्किल दिनों में भी एक्टर बनने के लिए अपने संघर्ष को जारी रखा। इसलिए जब मैं नए एक्टर्स और फिल्म निर्देशकों के साथ काम करता हूं तो मैं कोशिश करता हूं और कहानी को प्रोत्साहित करूं, जो बताने योग्य है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस वक्त दूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी व्यापार बंद पड़े हैं। फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी इसी वजह से रोक दी गई है। मूवी की रिलीज डेट तक को कैंसिल कर दिया गया है।लॉकडाउन में ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों पर रहकर एकांत में वक्त बिता रहे हैं।

Related Post

फिल्म 'शर्माजी की बेटी'

जंगली पिक्चर में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभायेंगे आयुष्मान खुराना

Posted by - February 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।…

बर्थडे स्पेशल: टीवी रियलिटी शो से करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान बने जाने-माने अभिनेता

Posted by - September 14, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 14 सितंबर 1984 में जन्मे बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं खुराना…