अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज टीजर किया शेयर, बोलीं- सब बदलेगा, समय, लोग और लोक

524 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं। वह पिछली बार फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। इसके बाद से उन्होंने अपने किसी भी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। अब उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। बता दें कि वह एक धांसू वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। उन्होंने सीरीज का टीजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/B_PBSe5JWUY/?utm_source=ig_web_copy_link

वेबसीरीज के टीजर में एक भारी-भरकम संवाद सुनाई देता है। वह कहता है कि दिन गिनना शुरू कर दो। धरती का कानून बदलने घुस आए हैं कुछ ऐसे कीड़े जो फैलाएंगे जहर, बहाएंगे खून। और बदल देंगे इस धरती लोक को पाताल लोक में।’

इस टीजर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि सब बदलेगा, समय, लोग और लोक।’ यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो में स्ट्रीम होगी। हालांकि, सीरीज का अभी कोई नाम तय नहीं है और न ही अभी इसकी रिलीज की तारीख का कोई खुलासा किया गया है।

उड़ता पंजाब और एनएच 10 जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले राइटर सुदीप शर्मा ने इस सीरीज को क्रिएट किया है

इस सीरीज का निर्माण अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक इंवेस्टिगेटिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। उड़ता पंजाब और एनएच 10 जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले राइटर सुदीप शर्मा ने इस सीरीज को क्रिएट किया है।

अनुष्का इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर एनएच 10, फिल्लौरी और परी जैसी चर्चित फिल्में बना चुकी हैं

इसमें जयदीप अहलावत, नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि अनुष्का इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर एनएच 10, फिल्लौरी और परी जैसी चर्चित फिल्में बना चुकी हैं।

Related Post

Lockdown

कोविड-19 का कालखंड: जनता कर्फ्यू, लॉकडाउन से लेकर आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना

Posted by - April 12, 2021 0
अयोध्या। कोविड काल में लोकसंपर्क एवं पत्रकारों की भूमिका प्रथम पंक्ति के सेनानी के रूप में रही तथा आज भी…

सुप्रीम कोर्ट के जज तक को नहीं बख्शा, लोकतंत्र के परखच्चे उड़ा दिए- ‘हैकिंग’ मामले पर बोले पूर्व IAS

Posted by - July 19, 2021 0
भारतीय नेताओं, पत्रकारों और कारोबारियों के फोन हैकिंग का एक बड़ा मुद्दा सामने आया है, हालांकि सरकार ने इस बात…