फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

‘पीएम मोदी’पर बनी फिल्म पर लगी रोक हुई ख़ारिज, इस दिन होगी रिलीज

503 0

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में आज यानी मंगलवार को फिर पीएम मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर सुवनाई हुई है। अदालत ने याचिकाकर्ता से मामले में प्रमाण पेश कर ये बताने को कहा है कि फिल्म में उन्हें किस बात की आपत्ति है। यह याचिका ख़ारिज पर दी गई है सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म 11 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी के संकल्प पत्र पर सियासत तेज, राहुल ने कहा – बंद कमरे में तैयार किया गया है घोषणापत्र 

आपको बता दें कोर्ट ने याचिकाकर्ता अमन पंवार की मांग को खारिज करते हुए कहा था कि हम किसी को भी फिल्म की कॉपी देने का निर्देश नहीं दे सकते। याचिकाकर्ता ने कोर्ट से फिल्म की कॉपी उपलब्ध कराने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें :-टिक टॉक के खिलाफ शिकायत पर जानें कब सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई 

जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज के खिलाफ याचिका दायर करने वाले अमन कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने याचिकाकर्ता की ओर से पेश वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी से कहा, ‘हम नहीं जानते कि फिल्म में क्या है। पहले आप फिल्म देखकर आइए और हमें बताइए।’ इस पर सिंघवी ने कहा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिससे लोकसभा चुनाव में समान अवसर प्रदान करने का सिद्धांत प्रभावित होता है।

Loading...
loading...

Related Post

क्रैश हुआ प्राइवेट जेट

मेक्सिकोः यात्री विमान क्रैश, पायलट समेत सभी 14 यात्रियों के मारे जाने की आशंका

Posted by - May 7, 2019 0
मौक्सिको। संयुक्त राष्ट्र अमेरिका के लास वेगास शहर से मैक्सिको के मॉन्टेरी जा रहा एक प्राइवेट जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया…