meenakshi lekhi

किसान पंचायत के नाम पर विपक्ष सेंक रहा रोटियां: मीनाक्षी लेखी

327 0

मेरठ । अरुणोदय संस्था की ओर से कैंट में वेस्ट एंड रोड स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस समारोह में दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (MeenakshiLekhi) शिरकत करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

अगर बेटा है दोषी तो उस पर हो कार्रवाई : BJP MP कौशल किशोर

अरुणोदय संस्था की ओर से जिले के दीवान पब्लिक स्कूल में आयोजित महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुंची बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (MeenakshiLekhi) ने आम आदमी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि यूपी में होने वाले आगामी चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी जमानत भी नहीं बचा पाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष किसानों के नाम पर पंचायत कर रोटियां सेंकने का काम कर रहा है जबकि असली किसान इतने लंबे समय तक अपने खेतों को नहीं छोड़ सकते। इस दौरान उन्होंने अन्य देशों की महिलाओं की अपेक्षा भारतीय महिलाओं को ज्यादा सशक्त बताया।

दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (MeenakshiLekhi) ने पत्रकारों से कहा कि मेरठ ऐतिहासिक क्रांतिकारी भूमि है। जिसमें महिलाओं का भी इतिहास भी जुड़ा हुआ है।

उन्होंने कहा कि देश मे जहां-जहां अपराधिक घटनाएं हो रही हैं उन मामलों में सख्ती से कार्रवाई की जानी चाहिए। बीजेपी शासित राज्यो में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने अभियान चलाया है। आज के भारत में हमारे देश की महिलाएं हमेशा सशक्त रही हैं और दुनिया के मुकाबले आज भी भारतीय महिलाएं सबसे ज्यादा सशक्त हैं, लेकिन हम लोग अपना इतिहास सही बयान नहीं करते। बेटियों को आगे बढाने की मुहिम को समाज को भी मानना पड़ेगा और महिलाओं को खुद भी इस पर विचार करने की आवश्यकता है।

किसान महापंचायतों के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसान पंचायत इस उलझन में नहीं आएंगी क्योंकि किसान पंचायत सही मायनों में किसानों की चिंता करती है, जो बड़े बड़े जमींदार हैं, जिनके पास भरपूर पैसा है और उगाही करने के ओर तरीके हैं, वही लोग लंबे समय तक अपने खेत छोड़कर आंदोलन में शामिल हो सकते हैं। यह आंदोलन केवल किसानों के नाम पर किया जा रहा है, किसानों के लिए नहीं।

AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के यूपी में दस्तक देने के सवाल पर मीनाक्षी लेखी  (MeenakshiLekhi) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश भर में जहां चाहे दस्तक दें, लेकिन सब जगहों से अरविंद केजरीवाल की पार्टी 90-99 प्रतिशत चुनाव में जमानत जब्त करा रही है। इसलिए यूपी में किसान पंचायत करने से उन्हें कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। आम जनता को विकास चाहिए जो बीजेपी की मोदी सरकार कर रही है।

Related Post

बिजनौर रैली

‘कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी खुली छोड़ीं देश की सीमाएं’- मायावती

Posted by - April 9, 2019 0
बिजनौर। आज यानी मंगलवार को बिजनौर में रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती विरोधियों पर जमकर गरजीं। उन्होंने…

राम मंदिर पर सरकार का बड़ा दांव, सुप्रीम कोर्ट में दी गैर विवादित भूमि लौटाने की अर्जी

Posted by - January 29, 2019 0
नई दिल्ली। राम मंदिर विवाद मामले में केंद्र सरकार ने बड़ा दांव चला है। सरकार ने अयोध्या विवाद मामले में…
गढ़चिरौली नक्सली हमला

शरद पवार ने गढ़चिरौली नक्सली हमले पर देवेन्द्र फडणवीस से मांगा इस्तीफा

Posted by - May 1, 2019 0
मुम्बई। महाराष्ट्र स्थित गढ़चिरौली में बुधवार को हुये नक्सली हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद…