BJP

दर्जी की हत्या पर बीजेपी नेता नाराज, गहोलत सरकार को बताया नंपुसक

240 0

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल (Kanayalal) की हत्यासे पूरे देश में गम और गुस्सा उबल रहा है। वहीं, सियासी दल भी इस घटना पर राजस्थान सरकार पर गुस्सा निकाल रहे है। जयपुर में बीजेपी (BJP) नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने प्रेस कॉन्फ्रें करके उदयपुर की घटना के लिए राज्य की अशोक गहोलत (Ashok Gehlot) सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस की गहलोत सरकार (Gehlot government) पर निशाना साधते हुए राज्य सरकार को नंपुसक सरकार करार दिया है।

राज्यवर्धन सिंह राठौर कहा, राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार है। 3.5 साल हो गए और इन्होंने जो काम किए हैं उसके कारण ही आज जिहादियों के हौसले बुलंद हैं। ये एक अकेली घटना नहीं है अनेकों घटनाएं इंतजार कर रही हैं होने का और राजस्थान सरकार हाथ बांध के सिर्फ अपनी कुर्सी बचाकर बैठी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मानसिक रूप से दिल्ली में रहते हैं और अंदरूनी खींचतान के कारण जनता पिस रही है। जब राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर है ही नहीं तो ऐसे ही लोगों के हौसले बढ़ते हैं।

उदयपुर दर्जी हत्यकांड पर बोले SP- अपराधी की कोई जाति नहीं होती

राजस्थान में सरकार के नाम पर कोई है ही नहीं। विधायकों को भी खुली छूट दे रखी है। राजस्थान में बिल्कुल नपुंसक सरकार है। इसके अलावा खुद गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खचरियावस भी इस हमले को लेकर बेहद आहत दिखे और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर दी है।

उदयपुर Tailor हत्याकांड: एनआईए करेगी जांच, 31 लाख मुआवजे का ऐलान

Related Post

राजा भैया ने बनाई नई पार्टी- “जनता सत्ता “, कहा बनेगी आम जनता की आवाज!

Posted by - November 16, 2018 0
लखनऊ। बाहुबली नेता प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) ने अपनी नई पार्टी का ऐलान…
Terrorist

लश्कर-ए-तैयबा के नार्को-टेरर फंडिंग मॉड्यूल का भंडाफोड़, चार आतंकी गिरफ्तार

Posted by - June 25, 2022 0
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादी (Terrorist) सहयोगियों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) (एलईटी) के नार्को-टेरर फंडिंग…