School bus

कुल्लू में दर्दनाक हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बच्चों से भरी स्कूल बस

292 0

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में सोमवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ। सैंज घाटी में सोमवार सुबह आठ बजे निओली-शंशेर रोड पर पर सैंज घाटी के जंगला इलाके में एक निजी स्कूल बस (School bus) अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बस (School bus) के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटनास्थल जिला हेडक्वॉर्टर से करीब 65 किलोमीटर दूर है।

हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में कम से कम 6 स्कूली बच्चे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जिनमें कई की स्थिति बेहद नाजुक है।घटना नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज घाटी के जांगला इलाके में सुबह करीब आठ बजे की है, बस में कई स्कूली बच्चे सवार थे।

जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं वो AAP को वोट दें: केजरीवाल

कुल्लू के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा, “स्कूल बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर रोड पर रास्ते में थी। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, बचाव अभियान जारी है। इस बीच, घायलों को कुल्लू के स्थानीय अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। कुल्लू से चिकित्सा और बचाव दल दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

Related Post

Mamta Banerjee

ममता बनर्जी का आरोप, शाह के इशारे पर CRPF जवान मतदाताओं को कर रहे परेशान

Posted by - April 7, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री…
Jamrani Dam Project

जमरानी बांध परियोजना को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के अंतर्गत सम्मिलित

Posted by - October 18, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने जमरानी बांध परियोजना (Jamrani Dam Project) को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के…