CM Dhami

बागेश्वर की चिंता के लिए हमेशा चंदन राम संघर्षरत रहे: सीएम धामी

135 0

देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि चंदन राम दास का जाना बागेश्वर वासियों के साथ मेरे लिए बड़ी क्षति हुई। उनके अधूरे विकास को सरकार पूरा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। वे अस्वस्थ होने के बावजूद हमेशा बागेश्वर वासियों की चिंता के लिए संघर्षरत रहे। विपक्ष चुनाव जीत के लिए किसी हद को जाने के लिए तैयार बैठी है। आज इस सभा में उपस्थित भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि इस चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत होगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने यह बातें बागेश्वर के नुमाइशखेत मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार की पार्वती दास को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने चंदन राम दास ने बागेश्वर में विकास कार्यों को गति देने का काम किया। उनके दिलों दिमाग में बागेश्वर क्षेत्र की समस्या हमेशा चलती रहती थी। पेयजल,स्कूल से लेकर सड़क अन्य समस्याओं को लेकर आगे आकर कार्य किया।

उन्होंने कहा कि चंदन राम दास आज हमारे बीच नहीं है यह एक परिवार की क्षति नही है बल्कि पूरे बागेश्वर की क्षति है। वह मुझे हमेशा अपना भाई मानते थे। वो क्षेत्र के विकास के लिए एक दिन भी शांत नहीं बैठते थे। वो बागेश्वर के दास के रूप में जनता के लिए काम करते थे।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि पार्वती देवी अकेले नहीं है, उनके पीछे हजारों लाखों लोग साथ में हैं। उनके बचे हुए कामों को आगे बढ़ाया जाएगा। चंपावत उपचुनाव में 94 फीसद वोट देकर एक रिकार्ड बनाया है। विपक्षी दल ने आज तक कोई काम नही किया है। वे केवल वोट बैंक की राजनीति करते हैं, वो विकास को जानते तक नहीं है। वो चुनाव के समय में किसी भी तरह के झूठे वादे करने से पीछे नहीं हटते हैं। भाजपा सरकार अंत्योदय के भाव को लेकर विकास को गति दे रही है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि भाजपा का मतलब विकास, भाजपा मतलब भ्रष्टचार पर कड़ा प्रहार,भू कानून, भगवान राम लला का मंदिर बनाना, भाजपा मतलब नए भारत का निर्माण करना, भाजपा मतलब देश का विकास करना, लैंड जिहाद, लव जिहाद अतिक्रमण से मुक्ति देना और भाजपा मतलब एक समान कानून लाने वाला राज्य बने उत्तराखंड।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि चंदन राम दास का स्वभाव कितना सरल था कि वो बीमार होने के बावजूद काम में लगे रहते थे। बागेश्वर में जब वो पहली बार आए थे तो अपना भाषण खत्म करने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए। उसके बाद उन्हें दिल्ली भर्ती किया गया। फिर भी बागेश्वर के लिए उस बीमारी में भी चिंतित रहते थे।

योगी सरकार का 9 करोड़ से अधिक ग्राामीण आबादी को स्वच्छ पेयजल का तोहफा

उन्होंने (CM Dhami)  कहा कि इस सरकार में जिन योजनाओं की शिलान्यास किया जा रहा है उसका लोकार्पण भी किया जा रहा हैं। भाजपा महिलाओं के लिए 30 फीसद का कानून लेकर आई है। पर्यटन की नई नीति बनाई गई है। बागनाथ मंदिर के लिए कई ऐतिहासिक योजनाएं बनाई गई है। सैकड़ों योजनाएं बनी हुई हैं, जिसे पूरा करना हम सब की जिम्मेदार है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि चंदन राम दास हमेशा बागेश्वर की विकास को लेकर आगे रहे। कांग्रेस के पास बागेश्वर में कोई उम्मीदवार नही था। कांग्रेस के नेता अपने को उस दल में ठगा महसूस करने के बाद आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने चंदन दास की पत्नी पार्वती दास को जिताने के लिए सभी को आकर मतदान करने की अपील की। निश्चित ही जनता भाजपा भारी मतों से जीत दिलाने का काम करेगी।

भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास सभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गईं। उनको संभालने खुद मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  माइक के पास आए और तब उन्होंने अपना भाषण पूरा किया।

Related Post

CM Yogi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के मन में भरा नया आत्मविश्वास : सीएम योगी

Posted by - September 17, 2023 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में देश के 140 करोड़ जनमानस के मन में जहां एक नया…
ATS MAHARASTRA

एंटीलिया केस : एटीएस ने दी जानकारी, सचिन वाजे ने अपने ऊपर लगे आरोप को नकारा

Posted by - March 23, 2021 0
महाराष्ट्र । एंटीलिया केस  (Antilia Case) मामले में महाराष्ट्र एटीएस (ATS) ने मंगलवार को मीडिया को महत्वपूर्ण जानकारी दी। उन्होंने…