AAP

जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं वो AAP को वोट दें: केजरीवाल

58 0

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) चुनाव जीतने के लिए तैयारियों में लग गए है। रविवार को आप के 6,988 पदाधिकारियों ने शपथ ली। गुजरात में केजरीवाल पहुंच चुके है। उन्होंने रविवार को गुजराती लोगों से AAP को वोट देने का आग्रह करते हुए कहा कि जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं हमें वोट दें, हम यहां गंदी राजनीति या भ्रष्टाचार में शामिल होने के लिए नहीं हैं।

अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, हम दिल्ली और पंजाब में अच्छा काम कर रहे हैं, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद मत करो। हम यहां लोगों की मदद करने के लिए हैं। जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं उन्हें हमें वोट देना चाहिए। गुजरात में आम आदमी बदलाव चाहता है।

स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

आप के 6,988 पदाधिकारियों ने शपथ लेने के बाद केजरीवाल ने कहा, वे आप से हाथ मिला रहे हैं… गुजरात में कांग्रेस के कोई पदाधिकारी या स्वयंसेवक नहीं हैं, लेकिन आप से लाखों हैं। एक महीने के भीतर, हम भाजपा से भी बड़े हो जाएंगे। बीजेपी को लगता है कि कांग्रेस उन्हें बदल नहीं सकती है, इसलिए वे अहंकार विकसित कर लिया है। लोग इस बार आप की ओर उम्मीद की नजर से देख रहे हैं।

भरत गोगावले ने शिवसेना के 16 विधायकों को जारी किया नोटिस

Related Post

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी

Posted by - September 24, 2019 0
इटावा। गाजियाबाद की रहने वाली सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में जूनियर डॉक्टर ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर…

राजस्थान विधानसभा चुनाव: भाजपा की आखिरी लिस्ट जारी,सचिन पायलट vs यूनुस खान

Posted by - November 19, 2018 0
जयपुर। भाजपा ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को पांचवीं और आखिरी लिस्ट जारी कर दी है।इसमें आठ नाम…