AAP

जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं वो AAP को वोट दें: केजरीवाल

138 0

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) चुनाव जीतने के लिए तैयारियों में लग गए है। रविवार को आप के 6,988 पदाधिकारियों ने शपथ ली। गुजरात में केजरीवाल पहुंच चुके है। उन्होंने रविवार को गुजराती लोगों से AAP को वोट देने का आग्रह करते हुए कहा कि जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं हमें वोट दें, हम यहां गंदी राजनीति या भ्रष्टाचार में शामिल होने के लिए नहीं हैं।

अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, हम दिल्ली और पंजाब में अच्छा काम कर रहे हैं, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद मत करो। हम यहां लोगों की मदद करने के लिए हैं। जो लोग बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं उन्हें हमें वोट देना चाहिए। गुजरात में आम आदमी बदलाव चाहता है।

स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

आप के 6,988 पदाधिकारियों ने शपथ लेने के बाद केजरीवाल ने कहा, वे आप से हाथ मिला रहे हैं… गुजरात में कांग्रेस के कोई पदाधिकारी या स्वयंसेवक नहीं हैं, लेकिन आप से लाखों हैं। एक महीने के भीतर, हम भाजपा से भी बड़े हो जाएंगे। बीजेपी को लगता है कि कांग्रेस उन्हें बदल नहीं सकती है, इसलिए वे अहंकार विकसित कर लिया है। लोग इस बार आप की ओर उम्मीद की नजर से देख रहे हैं।

भरत गोगावले ने शिवसेना के 16 विधायकों को जारी किया नोटिस

Related Post

आनंद शर्मा

मानवता पर हो रही है चोट, जिसे हिंदुस्तान स्वीकार नहीं करेगा : आनंद शर्मा

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर(एनपीआर), नागरिकता संशोधन अधिनियम(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) को लेकर सत्तारूढ़ नरेंद्र मोदी सरकार…
Chandrashekhar Upadhyay

‘नीरज चौरसिया’ को जानते हैं भागवत, नरैण व चम्पत दादू?: चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - January 14, 2024 0
लखनऊ। 22अक्टूबर 1990, मथुरा गोवर्धन मार्ग पर स्थित एक विद्यालय के छात्रावास में अर्द्ध-रात्रि डॉ. चन्द्रभान गुप्ता (भारतीय जनता पार्टी…
लखनऊ बंद

लखनऊ : डीएम ने इन क्षेत्रों में 23 मार्च तक किया बंदी का एलान, उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

Posted by - March 20, 2020 0
लखनऊ। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कोरानावायरस के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार को कुछ सख्त निर्देश…