Bharat Gogavale

भरत गोगावले ने शिवसेना के 16 विधायकों को जारी किया नोटिस

42 0

मुंबई: कनाथ शिंदे गुट के भरत गोगावाले (Bharat Gogavale) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट के 16 पार्टी विधायकों को नोटिस जारी किया जाएगा। स्पीकर के कार्यालय ने पुष्टि की है कि भरत गोगावाले (Bharat Gogavale) ने शिवसेना के 16 विधायकों को उल्लंघन के लिए निलंबित करने के लिए एक याचिका दी है। याचिका नवनियुक्त अध्यक्ष द्वारा गोगावले को शिवसेना विधायक दल के नेता के रूप में मुख्य सचेतक नियुक्त करने के बाद दी गई थी, जिसमें उद्धव ठाकरे खेमे से संबंधित सुनील प्रभु को हटा दिया गया था।

यह रविवार की बड़ी जीत के बाद आया है जहां भाजपा के राहुल नार्वेकर को अध्यक्ष के रूप में चुना गया था। इससे पहले रविवार शाम को, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना विधायकों के अपने धड़े के साथ, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, भाजपा विधायकों और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मुंबई के एक होटल में फ्लोर टेस्ट की रणनीति बनाने के लिए बैठक की।

वाराणसी कोर्ट में आज फिर से ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुनवाई

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के आज के महत्वपूर्ण विश्वास मत से पहले, अध्यक्ष ने शिवसेना विधायक अजय चौधरी को विधायक दल के नेता के रूप में हटा दिया और शिंदे को पद पर बहाल कर दिया।

सिंगल यूज प्लास्टिक हेल्थ के लिए नुकसानदायक!

Related Post

टैगोर काले थे इसलिए उनकी मां उन्हें गोद में नहीं उठाती थीं- केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, भड़की TMC

Posted by - August 19, 2021 0
केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार ने नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के बारे में बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है।उन्होंने…
रेपो रेट

बंद होने जा रहा है यह बैंक, दिक्कत से बचने के लिए जल्द निकाल लें पैसा

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। आइडिया पेमेंट्स बैंक के ग्राहकों के लिए मंगलवार को बड़ी खबर आई है। आदित्य बिड़ला आइडिया पेमेंट्स बैंकिंग…