DSP 

डीएसपी की हत्या के मामले में मुठभेड़ के बाद एक आरोपी गिरफ्तार

160 0

मेवात: रियाणा से इस वक्त एक बड़ी वारदात की खबर आ रही है कि नूंह जिले के तावडू इलाके में आज मंगलवार सुबह DSP  सुरेंद्र सिंह की खनन माफिया द्वारा डंपर से कुचलकर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। मेवात पुलिस ने किकर नाम के आरोपी से मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी और पुलिस की तरफ से हुई मुठभेड़ में आरोपी गोली लगने से घायल हो गया, जिसकी वजह से उसे हिरासत में लेकर अस्पताल ले जाया गया।

मेवात के पुलिस अधीक्षक ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि, आज मंगलवार को डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर डंपर से कुचलकर हत्या के मामले में आरोपी से मुठभेड़ हुई। जिसमे आरोपी के पैर पर गोली मार कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

कोरोना के बाद अब इस वायरस ने दी दस्तक, WHO ने जारी की चेतावनी

Related Post

सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत

सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
होली के दौरान राजधानी के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी और दर्जनों लोग घायल हो गये। घायलों को सरकारी व निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है।गोसाईंगंज संवाददाता के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में होली दिन दो अलग अलग जगहों पर हुई दुर्घटनाओं में रिटायर्ड टीचर समेत दो की मौत हो गई और युवती समेत तीन लोग घायल हो गए। UP कांग्रेस में शिव पाण़्डेय को मिली बड़ी जिम्मेदारी जानकारी के मुताबिक सोमवार को शहीद पथ से जीडी गोयनका मोड के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें बाइक चला रहे युवक यक्ष मिश्रा (21) की मौके पर मौत हो गई।इंस्पेक्टर सुशान्त गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक  मूल रूप से कन्नौज निवासी विपिन मिश्रा ग्वारी विकासखण्ड, गोमतीनगर में किराए पर अपने परिवार के साथ रहते है। उनका बेटा यक्ष मिश्रा उर्फ लकी पीजीआई की तरफ जा रहा था, तभी अंसल के पास मोड़ पर अचानक बाइक फिसल जाने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।  किसान आंदोलन के चलते नोएडा-दिल्ली के रास्ते ब्लॉक, सुप्रीम…
नागरिकता संशोधन कानून 2019

नागरिकता संशोधन कानून 2019 वीर सावरकर के विचारों के खिलाफ : उद्धव ठाकरे

Posted by - December 15, 2019 0
मुंबई। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर घमासान मचा हुआ है। तो…