YOUTH CONGRESS UTTARAKHAND

यूथ कांग्रेस ने CM तीरथ को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

371 0
रामनगर। रामनगर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस महिलाओं की जींस पर टिप्पणी और मंहगाई को लेकर विरोध कर रही थी।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज रामनगर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्हें जमकर विरोध का सामना करना पड़ा. जहां यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई और महिलाओं की जींस पर की गई टिप्पणी के खिलाफ मुख्यमंत्री रावत को काले झंडे दिखाए जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया। इस दौरान कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते रहे।

बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज पहली बार रामनगर पहुंचे, जहां उन्होंने विश्व वानिकी दिवस के उपलक्ष्य पर रामनगर के आमदंडा में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, लेकिन इससे पहले उन्हें यूथ कांग्रेस का विरोध झेलना पड़ा जहां यूथ कांग्रेस के सदस्य तनुज दुर्गपाल के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाए।

दरअसल, यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रानीखेत सड़क से पैदल मार्च करते हुए लखनपुर चौक पर पहुंचे, जहां से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही पुलिस से लखनपुर चौक पर सभी कार्यकर्ताओं को रोककर हिरासत में लिया।

वहीं, यूथ कांग्रेस के तनुज दुर्गापाल ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार महंगाई को बढ़ावा दे रही है  जिससे आमजन का जीना मुश्किल हो गया है जबकि, सूबे के मुखिया महिलाओं की जींस पर बयानबाजी कर रहे हैं जिसका यूथ कांग्रेस विरोध करती है। उधर, मामले में एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए थे, जिस पर उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Related Post

सीएम योगी ने लखनऊ में सात मंजिला विशिष्ट अतिथि गृह का किया लोकार्पण

Posted by - October 21, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में अति विशिष्ट अतिथियों के ठहरने के लिए अति…
cm dhami

आचार्य बालकृष्ण ऋषि परंपरा के अनुगामी: सीएम धामी

Posted by - August 4, 2022 0
देहरादून/हरिद्वार। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) (Governor Gurmeet) एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरुवार को पतंजलि योगपीठ…

Whatsapp जासूसी: हम किस आजादी में जी रहे हैं कि आज हम बात भी नहीं कर सकते – बनर्जी

Posted by - November 3, 2019 0
कोलकाता। केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने व्हाट्सएप की निगरानी के मुद्दे को लेकर हमला बोला…