YOUTH CONGRESS UTTARAKHAND

यूथ कांग्रेस ने CM तीरथ को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

402 0
रामनगर। रामनगर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस महिलाओं की जींस पर टिप्पणी और मंहगाई को लेकर विरोध कर रही थी।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज रामनगर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्हें जमकर विरोध का सामना करना पड़ा. जहां यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई और महिलाओं की जींस पर की गई टिप्पणी के खिलाफ मुख्यमंत्री रावत को काले झंडे दिखाए जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया। इस दौरान कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते रहे।

बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज पहली बार रामनगर पहुंचे, जहां उन्होंने विश्व वानिकी दिवस के उपलक्ष्य पर रामनगर के आमदंडा में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, लेकिन इससे पहले उन्हें यूथ कांग्रेस का विरोध झेलना पड़ा जहां यूथ कांग्रेस के सदस्य तनुज दुर्गपाल के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाए।

दरअसल, यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रानीखेत सड़क से पैदल मार्च करते हुए लखनपुर चौक पर पहुंचे, जहां से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही पुलिस से लखनपुर चौक पर सभी कार्यकर्ताओं को रोककर हिरासत में लिया।

वहीं, यूथ कांग्रेस के तनुज दुर्गापाल ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार महंगाई को बढ़ावा दे रही है  जिससे आमजन का जीना मुश्किल हो गया है जबकि, सूबे के मुखिया महिलाओं की जींस पर बयानबाजी कर रहे हैं जिसका यूथ कांग्रेस विरोध करती है। उधर, मामले में एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए थे, जिस पर उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Related Post

Mamta Banergee

PM मोदी पर ममता का पलटवार : शेरनी हूं, सिर्फ जनता के सामने झुका सकती हूं सिर

Posted by - March 18, 2021 0
कोलकाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया।…
शरद पवार

शरद पवार बोले- भाजपा दिल्ली चुनाव हारी, इसलिए सांप्रदायिकता को दे रही है बढ़ावा

Posted by - March 1, 2020 0
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने रविवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनाव की तैयारी के मद्देनजर मुंबई में…
PM Vishwakarma scheme

सभी पात्र शिल्पकारों, कारीगरों को पीएम विश्वकर्मा योजना से जोड़ेगी योगी सरकार

Posted by - September 12, 2023 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में पांच साल पहले से संचालित विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के साथ ही अब यहां के शिल्पकारों…
शरद पवार

महाराष्ट्र सरकार पर फिर बढ़ा सस्पेंस, शरद पवार बोले- ‘कुछ बताने लायक नहीं’

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र की सियासत में नई सरकार बनाने की कवायद लगातार जारी है। इसमे सबसे आगे है शिवसेना जो…
CM

मिट्टी भराई का कार्य अब तक पूर्ण न होने पर सीएम ने जताई नाराजगी

Posted by - April 9, 2022 0
गोरखपुर: विकास परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूर्ण कराने को लेकर बेहद गंभीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने…