YOUTH CONGRESS UTTARAKHAND

यूथ कांग्रेस ने CM तीरथ को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

34 0
रामनगर। रामनगर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस महिलाओं की जींस पर टिप्पणी और मंहगाई को लेकर विरोध कर रही थी।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज रामनगर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्हें जमकर विरोध का सामना करना पड़ा. जहां यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई और महिलाओं की जींस पर की गई टिप्पणी के खिलाफ मुख्यमंत्री रावत को काले झंडे दिखाए जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया। इस दौरान कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते रहे।

बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) आज पहली बार रामनगर पहुंचे, जहां उन्होंने विश्व वानिकी दिवस के उपलक्ष्य पर रामनगर के आमदंडा में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, लेकिन इससे पहले उन्हें यूथ कांग्रेस का विरोध झेलना पड़ा जहां यूथ कांग्रेस के सदस्य तनुज दुर्गपाल के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाए।

दरअसल, यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रानीखेत सड़क से पैदल मार्च करते हुए लखनपुर चौक पर पहुंचे, जहां से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही पुलिस से लखनपुर चौक पर सभी कार्यकर्ताओं को रोककर हिरासत में लिया।

वहीं, यूथ कांग्रेस के तनुज दुर्गापाल ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार महंगाई को बढ़ावा दे रही है  जिससे आमजन का जीना मुश्किल हो गया है जबकि, सूबे के मुखिया महिलाओं की जींस पर बयानबाजी कर रहे हैं जिसका यूथ कांग्रेस विरोध करती है। उधर, मामले में एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए थे, जिस पर उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Loading...
loading...

Related Post

बीजेपी उम्मीदवार

bjp ने सात उम्मीदवारों की सूची में गोरखपुर से रवि किशन और जौनपुर से केपी सिंह को मैदान में उतारा

Posted by - April 15, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 7 और सीटों पर उम्मीदवारों के…
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे

पूर्वी उत्तर प्रदेश की लाइफ लाइन बनेगा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे : मुख्यमंत्री योगी

Posted by - February 11, 2020 0
सुलतानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पूर्वी उत्तर प्रदेश की लाइफ लाइन बनने जा रहा है। उन्होंने…
yogi in maharajganj

महराजगंज: CM योगी ने 279.30 करोड़ की विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

Posted by - March 27, 2021 0
महराजगंज।  सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने महराजगंज  जिले में 279.30 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।…

पंचायत चुनाव में न होने पाए हिंसा, जानें क्या है प्रशासन का फुल प्रूफ प्‍लान

Posted by - February 19, 2021 0
गोरखपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों (UP Panchayat Election) के लिए डीएम की अध्यक्षता में गठित चार सदस्यीय टीम दो मार्च को सीटों…