kaushal-kishore

अगर बेटा है दोषी तो उस पर हो कार्रवाई : BJP MP कौशल किशोर

466 0

लखनऊ। जिले में भाजपा सांसद कौशल किशोर  (kaushal kishore) के बेटे को गोली मारने के मामले में पुलिस ने साले को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आयूष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई है। वहीं पूरे मामले पर सांसद कौशल किशोर का कहना है कि “अगर बेटे ने ऐसा किया है तो पुलिस जांच कर उसके खिलाफ कार्रवाई करे।

जिले के मड़ियाव थाना क्षेत्र में मोहनलालगंज भाजपा सांसद कौशल किशोर (kaushal kishore) के 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली लगने के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। गोली चलाने वाला आयुष का साला बताया जा रहा है।

दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई

सांसद कौशल किशोर (kaushal kishore) ने बताया कि “बेटे ने अपनी मर्जी से छह महीने पहले शादी की थी और वह शादी के बाद से परिवार से अलग रहता था। जानकारी में आया है कि आयुष के कहने पर साले ने बेटे के ऊपर गोली चलाई है। अगर ऐसा है तो दोषियो के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

खुद पकड़कर कर दूंगा पुलिस के हवाले

सांसद ने बताया कि अगर बेटे के बारे में कोई जानकारी मिलती है या कोई संपर्क होता है तो मैं स्वयं बेटे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दूंगा क्योकि सुनने में आ रहा है कि बेटे ने खुद अपने ऊपर हमला करवाया है।

बेटे ने की लव मैरिज, परिवार से रहता था अलग

कौशल किशोर (kaushal kishore) ने बताया कि बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने परिवार से अलग रह रहता था, घटना को लेकर जांच जारी है, हम लोगो को समझ नही आ रहा है लगाने कि आखिर उसने ने अपने साले से खुद पर गोली क्यों चलवाई।

इनको फंसाने की थी साजिश

पुछाताछ के दौरान आयुष के साले ने बताया है कि “आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई है” घटना को कबूल करते हुए उसने बताया कि “इस घटना के पीछे चंदन गुप्ता, मनी जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने की साजिश रचते हुए इस घटना को अंजाम दिया गया था।”

सांसद की ओर से नहीं मिली कोई तहरीर

डीसीपी नॉर्थ का कहना है कि अभी सांसद कौशल (kaushal kishore) की तरफ से हमें कोई तहरीर नहीं मिली है। जब तहरीर मिलेगी तो उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आयुष रात करीब 2.45 बजे मड़ियांव होकर घर लौट रहा था. छठा मील के पास उस पर फायरिंग की गई। गोली आयुष के दाहिने हाथ में लगी है।

Related Post

बिहार: खाली सीरिंज से हो रहा टीकाकरण, छपरा में महिला कर्मी ने लोगों को लगाई खाली सुई

Posted by - June 25, 2021 0
देश में कोरोना संकट बरकरार है, इसी बीच बिहार के छपरा से एक वीडियो सामने आया है जो टीकाकरण को…
बाबू सिंह कुशवाहा

आज भी इंसान को इंसान कहलाने के लिए करना पड़ता है संघर्ष : बाबू सिंह कुशवाहा

Posted by - November 16, 2019 0
लखनऊ। जन अधिकार पार्टी ने रायबरेली रोड़ स्थित एक रिजार्ट में अपने पहले राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया। मुख्य अतिथि…