kaushal-kishore

अगर बेटा है दोषी तो उस पर हो कार्रवाई : BJP MP कौशल किशोर

937 0

लखनऊ। जिले में भाजपा सांसद कौशल किशोर  (kaushal kishore) के बेटे को गोली मारने के मामले में पुलिस ने साले को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आयूष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई है। वहीं पूरे मामले पर सांसद कौशल किशोर का कहना है कि “अगर बेटे ने ऐसा किया है तो पुलिस जांच कर उसके खिलाफ कार्रवाई करे।

जिले के मड़ियाव थाना क्षेत्र में मोहनलालगंज भाजपा सांसद कौशल किशोर (kaushal kishore) के 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली लगने के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। गोली चलाने वाला आयुष का साला बताया जा रहा है।

दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई

सांसद कौशल किशोर (kaushal kishore) ने बताया कि “बेटे ने अपनी मर्जी से छह महीने पहले शादी की थी और वह शादी के बाद से परिवार से अलग रहता था। जानकारी में आया है कि आयुष के कहने पर साले ने बेटे के ऊपर गोली चलाई है। अगर ऐसा है तो दोषियो के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

खुद पकड़कर कर दूंगा पुलिस के हवाले

सांसद ने बताया कि अगर बेटे के बारे में कोई जानकारी मिलती है या कोई संपर्क होता है तो मैं स्वयं बेटे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दूंगा क्योकि सुनने में आ रहा है कि बेटे ने खुद अपने ऊपर हमला करवाया है।

बेटे ने की लव मैरिज, परिवार से रहता था अलग

कौशल किशोर (kaushal kishore) ने बताया कि बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने परिवार से अलग रह रहता था, घटना को लेकर जांच जारी है, हम लोगो को समझ नही आ रहा है लगाने कि आखिर उसने ने अपने साले से खुद पर गोली क्यों चलवाई।

इनको फंसाने की थी साजिश

पुछाताछ के दौरान आयुष के साले ने बताया है कि “आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई है” घटना को कबूल करते हुए उसने बताया कि “इस घटना के पीछे चंदन गुप्ता, मनी जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने की साजिश रचते हुए इस घटना को अंजाम दिया गया था।”

सांसद की ओर से नहीं मिली कोई तहरीर

डीसीपी नॉर्थ का कहना है कि अभी सांसद कौशल (kaushal kishore) की तरफ से हमें कोई तहरीर नहीं मिली है। जब तहरीर मिलेगी तो उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आयुष रात करीब 2.45 बजे मड़ियांव होकर घर लौट रहा था. छठा मील के पास उस पर फायरिंग की गई। गोली आयुष के दाहिने हाथ में लगी है।

Related Post

cm yogi in civil hospital

CM योगी ने सिविल अस्पताल पहुंच कर लिया वैक्सीनेशन का जायजा

Posted by - March 1, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वैक्सीनेशन का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने…

कारसेवकों पर गोली चलवाने का श्रेय क्यों नहीं लेते अखिलेश: स्वतंत्र देव

Posted by - December 7, 2021 0
अयोध्या में विवादित ढांचे की बरसी पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुये भारतीय जनता पार्टी…

इलाहाबाद HC से डॉ. कफील को बड़ी राहत, CAA प्रदर्शन में भड़काऊ भाषण के आरोप में दर्ज FIR रद्द

Posted by - August 27, 2021 0
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन त्रासदि के बाद से निलंबित डॉ कफील खान को इलाहाबाद…