मैंने एक युवा लड़के के रूप में पियानो का थोड़ा सा सीखा- रतन टाटा

674 0

रतन टाटा ने पियानो बजाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। टाटा ने एक पोस्ट में लिखा, “मैंने एक युवा लड़के के रूप में पियानो का थोड़ा सा सीखा। मैं अभी भी अच्छा खेलना सीखने के विचार से आसक्त हूं।” तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया क्योंकि नेटिज़न्स ने रतन टाटा की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक ऑलराउंडर कहा। पोस्ट को 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं।

उन्होंने लिखा, मैंने एक युवा लड़के के रूप में पियानो का थोड़ा सा सीखा। मैं अभी भी अच्छा खेलना सीखने के विचार से आसक्त हूं। अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, मुझे एक महान पियानो शिक्षक मिला, लेकिन वह ध्यान देने में असमर्थ था जिसकी जरूरत थी। मुझे निकट भविष्य में एक बार फिर कोशिश करने की उम्मीद है। रतन टाटा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो कुछ ही देर में चार लाख से अधिक लाइक्स मिल गए। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं।

जस्टिस एल नागेश्वर राव की अध्यक्षता वाली बेंच ने ईडी निदेशक आगे सेवा विस्तार नहीं दिया

इस सप्ताह की शुरुआत में, उन्होंने आधार कार्ड का उपयोग करके शराब की बिक्री पर उनके द्वारा दिए गए एक बयान को खारिज कर दिया था। बिजनेस टाइकून ने इसे “फेक” कहा था और स्पष्ट किया कि यह उनके द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से नहीं कहा गया था।उनका यह फर्जी बयान, जिसे व्यापक रूप से उनकी तस्वीर के साथ ऑनलाइन साझा किया जा रहा है, में लिखा था “शराब की बिक्री आधार कार्ड के माध्यम से बेची जानी चाहिए। शराब खरीदारों के लिए सरकारी खाद्य सब्सिडी बंद की जानी चाहिए। जिनके पास शराब खरीदने की सुविधा है वे खाना जरूर खरीद सकते हैं। जब हम उन्हें मुफ्त खाना देते हैं तो वे शराब खरीद लेते हैं।”

Related Post

cm pushkar

पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा दिये जाने के तहत इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद पर प्रोत्साहन राशि दिये जाने की घोषणा

Posted by - September 9, 2021 0
पर्यावरणविद पद्मभूषण डॉ. अनिल जोशी ने कहा कि हिमालय संरक्षण के लिए लोगों में जागरूकता बढ़ी है।  प्रोत्साहन धनराशि दो…

भारत में बड़े उत्साह के रूप में मनाया जानें वाला प्रमुख त्योहारों गणेश चतुर्थी, जानें इसके पीछे की कहानी

Posted by - August 28, 2019 0
लखनऊ डेस्क। गणेश चतुर्थी भारत में बड़े उत्साह और भक्ति के साथ मनाए जाने वाले प्रमुख त्योहारों में से एक…

फ्यूचर ग्रुप की संपत्ति जब्त करने का मामला: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई

Posted by - September 9, 2021 0
फ्यूचर-रिलायंस रिटेल मर्जर डील से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फ्यूचर ग्रुप की संपत्ति जब्त करने के दिल्ली हाईकोर्ट…