मैंने एक युवा लड़के के रूप में पियानो का थोड़ा सा सीखा- रतन टाटा

424 0

रतन टाटा ने पियानो बजाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। टाटा ने एक पोस्ट में लिखा, “मैंने एक युवा लड़के के रूप में पियानो का थोड़ा सा सीखा। मैं अभी भी अच्छा खेलना सीखने के विचार से आसक्त हूं।” तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया क्योंकि नेटिज़न्स ने रतन टाटा की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक ऑलराउंडर कहा। पोस्ट को 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं।

उन्होंने लिखा, मैंने एक युवा लड़के के रूप में पियानो का थोड़ा सा सीखा। मैं अभी भी अच्छा खेलना सीखने के विचार से आसक्त हूं। अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, मुझे एक महान पियानो शिक्षक मिला, लेकिन वह ध्यान देने में असमर्थ था जिसकी जरूरत थी। मुझे निकट भविष्य में एक बार फिर कोशिश करने की उम्मीद है। रतन टाटा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो कुछ ही देर में चार लाख से अधिक लाइक्स मिल गए। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं।

जस्टिस एल नागेश्वर राव की अध्यक्षता वाली बेंच ने ईडी निदेशक आगे सेवा विस्तार नहीं दिया

इस सप्ताह की शुरुआत में, उन्होंने आधार कार्ड का उपयोग करके शराब की बिक्री पर उनके द्वारा दिए गए एक बयान को खारिज कर दिया था। बिजनेस टाइकून ने इसे “फेक” कहा था और स्पष्ट किया कि यह उनके द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से नहीं कहा गया था।उनका यह फर्जी बयान, जिसे व्यापक रूप से उनकी तस्वीर के साथ ऑनलाइन साझा किया जा रहा है, में लिखा था “शराब की बिक्री आधार कार्ड के माध्यम से बेची जानी चाहिए। शराब खरीदारों के लिए सरकारी खाद्य सब्सिडी बंद की जानी चाहिए। जिनके पास शराब खरीदने की सुविधा है वे खाना जरूर खरीद सकते हैं। जब हम उन्हें मुफ्त खाना देते हैं तो वे शराब खरीद लेते हैं।”

Related Post

महानता और संस्कृति में महिलाओं का होता है विशेष स्थान, जानें इनसे जुड़ी रोचक बातें

Posted by - May 31, 2019 0
डेस्क। किसी भी देश की महानता और संस्कृति में महिलाओं का विशेष स्थान होता है और हमारे तो वेदों में…

पेट्रोल की बढ़ती कीमते लोगों को अब ‘हैरान-परेशान’ कर रही- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

Posted by - July 12, 2021 0
पेट्रोल-डीजल की घटती-बढ़ती कीमतों का असर सीधे जनता की जेब पर पड़ रहा, इन दिनों ईंधन की कीमतों ने रिकॉर्ड…
Arun Govil

BJP में शामिल हुए अभिनेता अरुण गोविल, रामायण में ‘भगवान राम़’ का निभाया था किरदार

Posted by - March 18, 2021 0
नई दिल्ली। रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर देश के घर-घर में प्रख्यात हुए अभिनेता…
Swami Nischalananda

राम मंदिर निर्माण का राजनीतिक श्रेय लेना चाहती है भाजपा : स्वामी निश्चलानंद

Posted by - February 12, 2021 0
प्रयागराज। गोवर्धन पीठाधीश्वर जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर निर्माण का राजनीतिक श्रेय…