रामायण के सुग्रीव का निधन

रामायण के सुग्रीव का निधन, राम-लक्ष्मण ने ट्वीट कर जताया शोक

610 0

मुंबई । लोकप्रिय सीरियल ‘रामायण’ में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले श्याम सुंदर कलानी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि श्याम सुंदर कलानी काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। श्याम सुंदर कलानी के एक्टिंग करियर की शुरुआत रामायण से ही हुई थी।

श्याम सुंदर कलानी के निधन पर राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल शोक जताया

श्याम सुंदर कलानी के निधन पर राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है। अरुण गोविल ने ट्विटर पर श्याम सुंदर के निधन पर शोक जताया और लिखा कि मिस्टर श्याम सुंदर के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाया था। बहुत अच्छी शख़्सियत और सज्जन व्यक्ति। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्विटर पर शोक व्यक्त किया

वहीं, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्विटर पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा कि हमारे सहयोगी श्याम सुंदर कलानी के आकस्मिक निधन को सुनकर बहुत दुख और खेद है, जिन्होंने रामायण में हमारे साथ सुग्रीव और बाली की भूमिका निभाई थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को अपूरणीय क्षति का सामना करने की शक्ति दें।

https://twitter.com/LahriSunil/status/1248142863151456256

Related Post

kashi vishwanath

विश्वनाथ मंदिर का पुरातात्विक सर्वेक्षण होगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला

Posted by - April 8, 2021 0
वाराणसी। काशी विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple) और उसी परिक्षेत्र में स्थित ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सिविल जज सीनियर डिविजन फास्ट…
Vaani Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर की जल्द रिलीज होंगी 3 बड़ी फिल्में

Posted by - October 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं। अभिनेत्री ने बताया…
Dev Deepawali

विशाखापट्टनम के डेकोरेटर बिना शुल्क के सजाएंगे बाबा विश्वनाथ का धाम

Posted by - November 4, 2022 0
वाराणसी/लखनऊ। विश्वनाथ धाम (Vishwanath Dham) का लोकार्पण होने के बाद वाराणसी में पर्यटकों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है।…