Sunny Leone

कोरोना वायरस से डरीं सनी लियोनी, फैंस को सेल्‍फी नहीं देने का वीडियो वायरल

959 0

मुंबई। फिल्‍मों के एक्टिंग और डांसिंग नंबर करने के बाद इन दिनों सनी लियोनी अब प्रोड्यूसर बन गई हैं। वह आजकल अपने पति डेनियल के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं। वह अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सनी हाल ही में देश से बाहर रवाना हुईं। इस मौके पर उनकी टीम भी उनके साथ नजर आई।

सनी अक्‍सर अपनी टीम से लेकर अपने फैंस तक, सभी के साथ काफी अच्‍छे से मिलती हैं। उन्‍होंने कभी फैंस को अपने साथ सेल्‍फी लेने से मना भी नहीं किया, लेकिन अब एक भयानक बीमार के चलते सनी लियोनी ने फैंस के साथ सेल्‍फी लेने से मना कर दिया है। इस बीमारी का नाम कोरोना वायरस है ।

बुधवार को सनी लियोनी अपने पति और टीम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। यहां सनी आपने हाथ में मास्‍क लिए दिखीं। कुछ फैंस उनके साथ सेल्‍फी लेने की बात करते रहे तो उनकी टीम मना करती नजर आई,लेकिन तभी एक लड़की अपना फोन लेकर सनी के पास आ आती है, जिसे देखते ही सनी अपना मास्‍क मुंह पर लगा लेती हैं। वह लड़की उन्‍हें मास्‍क हटाने को कहती है, लेकिन तभी सनी वहां से निकल जाती हैं।

बता दें कि सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह चेहरे पर मास्‍क लगाए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा कि सुरक्षित रहना ही नया प्रचलन है। आप के आसपास क्‍या हो रहा है? उससे बेखबर न रहें या ये न सोचें कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता समझदार बनें और सुरक्षित रहें।

Related Post